Move to Jagran APP

Gas Cylinder Booking: एक नवंबर से नए नबंर पर होगी रसोई गैस की बुकिंग

Gas Cylinder Booking झारखंड में इसका ट्रायल शुरू कर दिया गया है। नया नबंर एक नवंबर से ही काम करेगा। ग्राहकों को इसकी जानकारी उनके निबंधित मोबाइल नबंर पर एसएमएस के जरिए भेजी गयी है। एक नवंबर से ओटीपी भी अनिवार्य होगा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 01:27 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 06:11 PM (IST)
Gas Cylinder Booking: एक नवंबर से नए नबंर पर होगी रसोई गैस की बुकिंग
नया नंबर कैश मेमो पर प्रिंट करके भी दिया जाएगा।

रांची, जासं। इंडियन ऑयल काॅरपोरेशन ने अपने एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए एक नया नंबर जारी किया है। इस नंबर का इस्तेमाल रांची सहित पूरे झारखंड के इंडेन के उपभोक्ता आइवीआर या एसएमएस के जरिए गैस बुकिंग के लिए कर सकेंगे। इंडियन के क्षेत्रीय मुख्य प्रबंधक मोहम्मद अमीन ने बताया कि एलपीजी सिलेंडर बुक कराने के लिए 7718955555 पर काल या एसएमएस करना होगा।

prime article banner

राज्य में इसका ट्रायल शुरू कर दिया गया है। नया नबंर एक नवंबर से ही काम करेगा। ग्राहकों को इसकी जानकारी उनके निबंधित मोबाइल नबंर पर एसएमएस के जरिए भेजी गई है। इसके साथ ही ग्राहकों की जानकारी के लिए यह सूचना कुछ दिनों तक कैश मेमो पर प्रिंट करके भी दी जाएगी। इसके साथ ही गैस डिलिवरी के वक्त ओटीपी की अनिवार्यता भी एक नवंबर से ही होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.