Move to Jagran APP

Murder in Palamu: पलामू में गैंगस्‍टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्‍या, चलती कार में सामने से मारी तीन गोली

Gangster Kunal Singh Murder in Palamu डालटनगंज के कुख्‍यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या कर दी गई है। चलती कार में कुणाल की गोली मारकर हत्या की गई है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 05:01 PM (IST)
Murder in Palamu: पलामू में गैंगस्‍टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्‍या, चलती कार में सामने से मारी तीन गोली
Murder in Palamu: पलामू में गैंगस्‍टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्‍या, चलती कार में सामने से मारी तीन गोली

रांची, जेएनएन। झारखंड के पलामू से बड़ी खबर आ रही है। डालटनगंज के कुख्‍यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या कर दी गई है। चलती कार में कुणाल की गोली मारकर हत्या की गई है। उसे अपराधियों ने तीन गोली मारी है। शहर के अघोर आश्रम के पास हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर सघन तलाशी ली जा रही है। मामले की छानबीन जारी है। डालटनगंज शहर थाना क्षेत्र के सुदना का मामला बताया गया है।

prime article banner

पलामू में गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या

पलामू के गैंगस्टर कुणाल सिंह की  बुधवार की सुबह मेदनीनगर शहर के अघोर आश्रम के निकट हत्या कर दी गई। अपराधियों नेचलती कार में गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया है। अपराधियों ने  कुणाल सिंह को तीन गोली मारी है। मौके पर पहुंची पुलिस  के अनुसार वह शहर के सूदना अंतर्गत अघोर आश्रम स्थित अपने घर से निकलकर कार से जा रहा था।

सफारी ने गैंगस्टर कुणाल की गाड़ी में मारी जोरदार टक्‍कर

बताया जाता है कि विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार ने  जोरदार ढंग से कुणाल के वाहन में टक्कर मारी। इससे दोनों चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इसी बीच कुणाल के वाहन का पीछा करते आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने 6 गोलियां दागी। इसमें दो गोली कुणाल के सिर में और एक सीने में लगी ।वह वहीं ढेर हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पलामू के एसपी अजय लिंडा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे  जांच पड़ताल की  इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि जिस सफारी कार से कुणाल की कार को टक्कर मारी गई है उसका नंबर जमशेदपुर का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.