रांची, जेएनएन। झारखंड के पलामू से बड़ी खबर आ रही है। डालटनगंज के कुख्‍यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या कर दी गई है। चलती कार में कुणाल की गोली मारकर हत्या की गई है। उसे अपराधियों ने तीन गोली मारी है। शहर के अघोर आश्रम के पास हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर सघन तलाशी ली जा रही है। मामले की छानबीन जारी है। डालटनगंज शहर थाना क्षेत्र के सुदना का मामला बताया गया है।

पलामू में गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या

पलामू के गैंगस्टर कुणाल सिंह की  बुधवार की सुबह मेदनीनगर शहर के अघोर आश्रम के निकट हत्या कर दी गई। अपराधियों नेचलती कार में गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया है। अपराधियों ने  कुणाल सिंह को तीन गोली मारी है। मौके पर पहुंची पुलिस  के अनुसार वह शहर के सूदना अंतर्गत अघोर आश्रम स्थित अपने घर से निकलकर कार से जा रहा था।

सफारी ने गैंगस्टर कुणाल की गाड़ी में मारी जोरदार टक्‍कर

बताया जाता है कि विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार ने  जोरदार ढंग से कुणाल के वाहन में टक्कर मारी। इससे दोनों चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इसी बीच कुणाल के वाहन का पीछा करते आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने 6 गोलियां दागी। इसमें दो गोली कुणाल के सिर में और एक सीने में लगी ।वह वहीं ढेर हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पलामू के एसपी अजय लिंडा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे  जांच पड़ताल की  इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि जिस सफारी कार से कुणाल की कार को टक्कर मारी गई है उसका नंबर जमशेदपुर का है।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस