जागरण संवाददाता, रांची : राची से बंगलुरु जाने वाले इंडिगो का विमान रद्द होने के बाद यात्रियों ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। चक्त्रयातीय तूफान बुलबुल के कारण शनिवार की शाम से रविवार की सुबह तक कोलकाता एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन बंद करने के बाद बेंगलुरु से कोलकाता होते हुए राची आने वाले इंडिगो के विमान को रद्द कर दिया गया। यात्रियों ने बताया कि राची से बेंगलुरु के लिए इंडिगो के विमान का निर्धारित समय 07.40 बजे था। ठीक एक घटे पहले विमान रद्द होने की सूचना दी गई। अब इंडिगो एयरलाइन्स के काउंटर पर मंगलवार की टिकट दी जा रही है। इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मियों का कहना है कि सोमवार को बेंगलुरु के लिए कोई फ्लाइट नही है। विमान रद्द होने के कारण कई यात्री आवश्यक कायरें से बेंगलुरु नही जा सके।

अयोध्या मामले में फैसला आने पर कई ने टिकट कराया रद : अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कई विमानों से विभिन्न जगहों के लिए जाने वाले यात्रियों ने शानिवार को अपनी यात्रा रद्द कर टिकट कैंसिल करा दिया। अधिकाश यात्री दिल्ली, मुम्बई, पटना, हैदराबाद जाने वाले थे। यात्रियों ने बताया कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उन्हें लॉ एंड आर्डर की समस्या आने का भय था। जिसके कारण उन्होंने फ्लाइट की टिकट रद्द कर दी। अब एक दो डॉन बाद श्थिति सामान्य होने के बाद ही वे विमान की टिकट बुक कराएंगे।

डायवर्ट हुआ इंडिगो का विमान, शिलांग से पहुंचा रांची : चक्रवातीय तूफान बुलबुल के कारण शनिवार की शाम से रविवार की सुबह तक कोलकाता एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन बंद कर दिया गया है। इधर, कोलकाता एयरपोर्ट बंद होने की सूचना के बाद सिलांग से कोलकाता जा रहे इंडिगो के विमान को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट डायवर्ट किया गया। एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि लगभग 5:30 बडे इंडिगो का विमान (सिलांग-कोलकाता) रांची पहुंचा। उन्होंने यह भी बताया कि चक्रवातीय तूफान के कारण कोलकाता एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली विमानें प्रभावित हुई हैं। कुछ विमानों को डायवर्ट किया गया है। चक्रवातीय तूफान के कारण कोलकाता से रांची आने वाला इंडिगो का एटीआर विमान भी रद कर दिया गया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस