Move to Jagran APP

PLFI के दो उग्रवादियों को पांच अपराधियों ने मारी गोली, रिम्‍स में भर्ती Ranchi News

Jharkhand. रांची-खूंटी रोड स्थित कोबरा बटालियन कैंप के पास पीएलएफआइ के दो उग्रवादियों को गोली मार दी गई। दोनों घायल अवस्था में रिम्स में भर्ती कराया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 05:09 PM (IST)
PLFI के दो उग्रवादियों को पांच अपराधियों ने मारी गोली, रिम्‍स में भर्ती Ranchi News
PLFI के दो उग्रवादियों को पांच अपराधियों ने मारी गोली, रिम्‍स में भर्ती Ranchi News

रांची/तुपुदाना/खूंटी, जेएनएन। रांची-खूंटी रोड स्थित कोबरा बटालियन कैंप के पास पीएलएफआइ के दो उग्रवादियों को गोली मार दी गई। घटना सोमवार की शाम करीब सात बजे की है। दोनों को गंभीर स्थिति में रिम्स में भर्ती कराया गया है। घायलों में हार्डकोर पीएलएफआइ उग्रवादी सांडे मुंडा और हिंदू मुंडा शामिल है। सांडे को सीना और कमर में गोली लगी है, जबकि हिंदू को हाथ में गोली लगी है। जानकारी के अनुसार सांडे मुंडा अपने साथी हिंदू मुंडा के साथ बाइक पर सवार होकर तुपुदाना के दसमाइल आया था।

loksabha election banner

वहां से लौटने के दौरान तीन बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने सफायर स्कूल के पास उनके पीछे फायरिंग शुरू कर दी। बाइक सांडे चला रहा था। तेज बाइक चलाते हुए सांडे कोबरा कैंप तक पहुंचा। दोनों भागकर कैंप में घुसे। इसके बाद अपराधियों ने घेरकर अंधाधुंध फायरिंग की और सभी भाग निकले। पीछा कर गोली मारने के दौरान करीब दस राउंड फायरिंग की गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर कोबरा बटालियन के जवान निकले और खूंटी पुलिस को सूचना दी। जबकि दोनों घायलों को रिम्स पहुंचाया। सांडे पहले पुलिस का मुखबीर था। वह अड़की थाना क्षेत्र के मारंगडीह का रहने वाला है। जबकि हिंदू मारंगहदा के लटरजेम का रहने वाला है। बताते चलें कि सांडे मुंडा को बीते 13 जुलाई को भी गोली मारी गई थी। उस समय वह बच निकला था। गेंदा सिंह का वह शार्प शूटर भी है। डबल मर्डर के मामले में वह जेल से 2018 में छूटा था।

दोनों के पास थी नाइन एमएम पिस्टल

सांडे और हिंदू के पास नाइन एमएम पिस्टल थी। दोनों घायलावस्था में उठाया और पिस्टल को पुलिस ने जब्त किया है। सूत्र बताते हैं कि दोनों को एक करीबी ने तुपुदाना इलाके में बुलाया था। बुलाने वाला पुलिस का  मुखबीर है। तुपुदाना पहुंचने से पहले ही सांडे व उसके साथी को गोली मार दी गई।

पुलिस की टीम जंगलों में कर रही सर्च

घटना के बाद मौके पर खूंटी एसपी आलोक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुद्दी और खुंटार जंगल में देर रात तक सर्च में जुटे थे।

अपराधियों ने सांडे मुंडा को गोली मारी है। अपराधियों का पता लगाया जा रहा है, उनकी तलाश के लिए जंगलों में सर्च अभियान चलाया गया। -आलोक, एसपी खूंटी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.