Move to Jagran APP

अभी-अभी: लोहरदगा में बजाज शोरूम के यार्ड में लगी आग, लाखों का नुकसान Lohardaga News

Jharkhand. मौके पर दल-बल के साथ पुलिस के कई अधिकारी वहां पहुंचे और मोर्चा संभालने के साथ आग लगने के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 01:46 PM (IST)
अभी-अभी: लोहरदगा में बजाज शोरूम के यार्ड में लगी आग, लाखों का नुकसान Lohardaga News
अभी-अभी: लोहरदगा में बजाज शोरूम के यार्ड में लगी आग, लाखों का नुकसान Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा शहर के बीच पुराना शुक्रबाजार अजय उद्यान के सामने स्थित बजाज तनिष्क ऑटोमोबाइल नामक शोरूम के यार्ड में रविवार को अचानक से आग लग गई। इससे यार्ड में रखी कई नई और पुरानी मोटरसाइकिल धू-धूकर जल गई। इस घटना में शोरूम के मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है। शोरूम के मालिक शैलेश कुमार का कहना है कि उन्हें फोन के माध्यम से आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। जब तक वह यहां पहुंचे, तब तक भयावह रूप से आग लग चुकी थी। इस घटना में नई और पुरानी मोटरसाइकिल जली है। उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है।

loksabha election banner

तेज धूप की वजह से आग लगने की आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। शोरूम के यार्ड में रखी मोटरसाइकिल में आग लगने की सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंचकर यार्ड में लगे आग पर काबू करने के प्रयास में जुटी है। मौके पर दल-बल के साथ पुलिस के कई अधिकारियों ने वहां पहुंचकर मोर्चा संभालने के साथ-साथ आग लगने के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है।

इधर बजाज शो-रूम के यार्ड में आग लगने के बाद धू-धूकर जल रहे मोटरसाइकिल को शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी और स्थानीय युवाओं ने यार्ड से बाहर निकालने का प्रयास किया। बजाज शोरूम के यार्ड में आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह, सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक केश्वर साहू सहित भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच चुके हैं। इस मामले में एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि आगलगी की घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है। तेज धूप की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.