Move to Jagran APP

चलती इंडिका कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार 3 लोग Garhwa News

Garhwa News वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अच्छा हुआ की पेट्रोल पंप से पहले ही कार में आग लग गई अगर कार में आग पेट्रोल पंप पर पहुंचने के बाद लगती तो बड़ी घटना हो सकती थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 03:06 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 03:22 PM (IST)
चलती इंडिका कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार 3 लोग Garhwa News
आग लगने के बाद धू-धूकर जलती कार।

मझिआंव (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के चंद्रवंशी पेट्रोल पंप के समीप मुख्य पथ पर शनिवार की दोपहर चलती इंडिका कार में आग लग गई। इससे कार में सवार चालक व उसकी पत्नी तथा उसका साला बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार इंडिका कार बरडीहा थाना क्षेत्र के लेभरी गांव  निवासी सह बरडीहा प्रखंड के भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेंद्र कुमार मेहता अपनी पत्नी कुमारी अर्चना एवं अपने साला कैलाश कुमार मेहता के साथ अपने गांव से चंद्रवंशी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के लिए आ रहे थे।

prime article banner

इसी क्रम में इंडिका कार से अचानक धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते कार में आग लग गई। गनीमत रही कि इंडिका कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए। इसके बाद देखते ही देखते इंडिका कार आग की लपटों में पूरी तरह घिर गई और धू-धूकर जलकर राख हो गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मझिआंव थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को जायजा लिया।

एसएसआइ कंचन रजक ने योगेंद्र कुमार मेहता से घटना के संबंध में जानकारी ली। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अच्छा हुआ कि पेट्रोल पंप से पहले ही कार में आग लग गई। अगर कार में आग पेट्रोल पंप पर पहुंचने के बाद लगती तो बड़ी घटना हो सकती थी। कयास लगाया जा रहा है कि इंडिका कार में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK