Move to Jagran APP

पलामू के सलमान खान ने की पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज Palamu News

Jharkhand. हैदरनगर थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सलमान खान के खिलाफ हैदरनगर थाना कांड संख्या 56/20 के तहत मामला दर्ज किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 10:33 AM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 11:14 PM (IST)
पलामू के सलमान खान ने की पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज Palamu News
पलामू के सलमान खान ने की पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज Palamu News

पलामू, जासं। पलामू जिला के हैदरनगर के भाई विगहा निवासी सलमान खान ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस आरोप में हैदरनगर थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सलमान खान के खिलाफ हैदरनगर थाना कांड संख्या 56/20 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस उसके विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 188/153ए के तहत कार्रवाई कर रही है। समाचार लिखे जाने तक आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सलमान की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

पलामू के पुलिस कप्तान अजय लिंडा के निर्देश पर हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार ने दो युवकों के विरुद्ध ट्वीट व फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। इस संबंध में एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि हैदरनगर के भाई बिगहा निवासी सलमान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट कर आपत्तिजनक पोस्ट किया था। इधर हैदरनगर बाजार निवासी अशोक गुप्ता ने धार्मिक सदभावना बिगाड़ने को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर किया था।

सलमान खान के विरुद्ध 56/2020 धारा 153ए/188 भारतीय दंड विधान के तहत मामला दर्ज किया गया है। अशोक गुप्ता के खिलाफ कांड संख्या 55/2020 धारा 153ए/188 भारतीय दंड विधान के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों मामलों में दोनों आरोपियों के विरुद्ध छापामारी कर रही है। इस संबंध में एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि धार्मिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए कोई भी ट्वीट या फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करता है तो उसके विरुद्ध पुलिस त्वरित कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

उन्होंने आम आवाम से आग्रह किया कि किसी भी धर्म-जाति के विरुद्ध आतिजनक पोस्ट करने से बचें। उन्होंने कहा कि एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस को लेकर जूझ रहा है। दूसरी तरफ असामाजिक तत्व किसी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर पुलिस प्रशासन को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने आम आवाम से अपील की है कि गलत पोस्ट करने से बचें। छापामारी अभियान में हैदरनगर थाना के एसआइ निर्भय कुमार सिंह दल-बल के साथ जुटे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.