Move to Jagran APP

रोटरी क्लब के फैशन शो में दिखा जलवा

fashion show. रोटरी परिवार के सदस्यों ने रैंप पर कैटवॉक कर अपनी कलात्मक रचनात्मक और तार्किक प्रतिभा पेश की।

By Edited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 07:42 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 07:45 AM (IST)
रोटरी क्लब के फैशन शो में दिखा जलवा
रोटरी क्लब के फैशन शो में दिखा जलवा

रांची : रोटरी क्लब रांची और जिंदगी मिलेगी दोबारा के सदस्यों ने मोर्चरी वैन 'मुकाम' के लिए धन संग्रह के उद्देश्य से रोटरी रोट्रेक्टर के छुपे टैलेंट को सामने लाने के लिए रविवार को काके रोड स्थित शाहदेव हाउस में फैशन शो 'जज्बा-फैशन फॉर ए कॉज' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें 3 साल की बच्ची से लेकर 70 साल तक के सदस्यों ने रैंप पर जलवे बिखेरे। कुछ कर दिखाने के पूरे जोश के साथ रोटरी परिवार के सदस्यों ने रैंप पर कैटवॉक कर अपनी कलात्मक, रचनात्मक और तार्किक प्रतिभा पेश की। इस फैशन शो के दौरान सभी सदस्य एक अलग ही अंदाज में नजर आए।

loksabha election banner

सीनियर रोटेरियन पूर्व गवर्नर अजय छाबड़ा और जोगेश गंभीर जब रैंप वॉक पर उतरे तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। कार्यक्रम में रैंप वॉक के साथ लाइव म्यूजिक, डास के साथ अन्य स्टेज पर कई परफॉरमेंस किए गए। जज्बा के सदस्यों ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य धन एकत्रित करना और वैसे लोग जो फैशन की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उन प्रतिभाओं को अवसर प्रदान देना है। फैशन शो के आयोजन में ख्याति मुंजाल, प्रवीण राजगढि़या, अश्रि्वनी राजगढि़या, सुरेश साबू, अजय वाधवा, हरमिंदर सिंह, आदित्य मलहोत्रा, दीपक श्रीवास्तव, ललित त्रिपाठी, अमित अग्रवाल, नरेंद्र मखीजा, मनोज तिवारी, अजय जैन, डॉ. सतीश का योगदान रहा।

मोर्चरी वैन की मुफ्त सेवा भी जल्द होगी शुरू : रोटरी राची और जिंदगी मिलेगी दोबारा फाउंडेशन जरूरतमंदों के लिए डीप फ्रीजर के साथ मोर्चरी वैन की मुफ्त सेवा प्रदान करने की तैयारी भी कर रही है। उनके इस प्रोजेक्ट को विस्तृत रूप देने के लिए धन संग्रह को लेकर रोटरी रांची और रोट्रैक्टर्स द्वारा राची में पहली बार जज्बा - फैशन फॉर ए कॉज का आयोजन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.