Move to Jagran APP

स्कूल-कालेज, मंदिर-मस्जिद और कार्यालयों से लेकर जंगल तक पहुंची प्रार्थना की गूंज

Dainik Jagran Sarva Dharma Prarthana Sabha दैनिक जागरण के आह्वान पर आयोजित सर्व धर्म प्रार्थना के आयोजन स्थल भी खास थे। कहीं स्कूल कालेज में यह आयोजन हुआ तो कहीं कार्यालयों में और कहीं मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे और अन्य धार्मिक स्थलों के परिसर में।

By Vikram GiriEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 01:04 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 01:08 PM (IST)
स्कूल-कालेज, मंदिर-मस्जिद और कार्यालयों से लेकर जंगल तक पहुंची प्रार्थना की गूंज
स्कूल-कालेज, मंदिर-मस्जिद और कार्यालयों से लेकर जंगल तक पहुंची प्रार्थना की गूंज। जागरण

रांची, जेएनएन । दैनिक जागरण के आह्वान पर आयोजित सर्व धर्म प्रार्थना के आयोजन स्थल भी खास थे। कहीं स्कूल, कालेज में यह आयोजन हुआ तो कहीं कार्यालयों में और कहीं मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और अन्य धार्मिक स्थलों के परिसर में। धनबाद समेत पूरे राज्य में जगह-जगह लोगों ने अपने आंगन के तुलसी के पौधे व घर के पूजास्थलों के समक्ष सपरिवार खड़े होकर प्रार्थना की। पलामू में कुछ संगठनों ने प्रकृति से इस प्रार्थना को जोड़ते हुए जंगल में भी प्रार्थना सभा का आयोजन किया।

loksabha election banner

सराकेला के राजनगर समेत राज्यभर के स्वास्थ्य केंद्रों में भी चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने प्रार्थना की लहर से कदमताल कर अपनी सद्भावनाएं व्यक्त की। पश्चिमी सिंहभूम के मझगांव समेत राज्य के विभिन्न हिस्सों में अंजुमन कमेटियों ने भी अपने कार्यालय परिसर में प्रार्थना की।रांची और हजारीबाग में पुजारियों ने भगवान भोलेनाथ का अभिषेक कर मानवता के कल्याण और दिवंगतों के लिए प्रार्थना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.