राज्य ब्यूरो, रांची : पुंदाग के नया सराय इलाके में शुक्रवार की देर रात जेवर व्यवसायी विपिन साव को गोली मारने के मामले में विपिन के चचेरे भाई प्रकाश साव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में प्रकाश ने तीन लोगों पर गोली चलवाने का आरोप लगाया है। पुंदाग पुलिस ने तीनों आरोपितों से पुंदाग ओपी में पूछताछ की जा रही है। वहीं, गोली से जख्मी जेवर व्यवसायी विपिन साव की हालत गंभीर है। वे मेडिका में इलाजरत हैं, जहां चार घंटे के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोली निकाल दी है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन को सफल बताया है।

विपिन साव शुक्रवार की रात अपने चचेरे भाई प्रकाश साव के साथ अरगोड़ा पुराना चौक स्थित अपने जेवर दुकान से घर लौट रहे थे कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनपर गोली चलाई थी। इसमें विपिन के पेट में एक गोली लगी थी। प्रकाश बीजेपी नगड़ी प्रखंड के महामंत्री भी हैं। उन्होंने पुंदाग पुलिस को बताया कि नया सराय में उनकी 59 डिसमिल जमीन है। उसको जमीन दलाल हड़पने की तैयारी में हैं। जमीन दलालों ने उस जमीन में से 40 डिसमिल जमीन की रजिस्ट्री फर्जी तरीके से करा ली है। जमीन पर प्रकाश साव का कब्जा है, इसके चलते जमीन दलाल उनसे झगड़ चुके हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं। उन्हें शक है कि उन्हें मारने के लिए ही शुक्रवार की रात गोली चलाई गई थी, लेकिन गोली विपिन को लग गई।

----------------------

सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं मिला सुराग

पुंदाग में गोलीबारी मामले में पुलिस ने पुराना अरगोड़ा चौक से नयासराय तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस पल्सर सवार तीन अपराधियों को खोजती रही, लेकिन कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस