जागरण संवाददाता, रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बाइक व गाड़ियों का क्रेज किसी से छुपा नहीं है अब उनके फेहरिस्त में ट्रैक्टर भी शामिल हो गया है।

अभी हाल में धौनी का दो वीडियो वायरल हो रहा है। एक वीडियो में माही अपनी बेटी जीवा के साथ फॉर्म हाउस के अंदर बाइक पर चलाते नजर आ रहे हैं। जिस समय धौनी बाइक राइड का मजा ले रहे थे उस समय आसमान में बिजली भी कड़क रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को शेयर किया है। धौनी और जीवा का वीडियो शेयर करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने कैप्शन में लिखा, जब क्रेजी लाइटिंग और खुशी एक साथ मिलते हैं। एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माही ट्रैक्टर चला रहे हैं। धौनी ने यह ट्रैक्टर अपने फॉर्म हाउस के लिए खरीद लिया है। ट्रैक्टर चलाने के दौरान माही के साथ एक शख्स मौजूद हैं, जो उन्हें ट्रैक्टर के फंक्शन के बारे में माही को समझा रहे हैं। साथ ही धौनी को गियर और बाकी लीवर के बारे में बता रहे हैं। धौनी भी एक अच्छे छात्र की तरह उन्हें सुन रहे हैं।

---

राष्ट्रीय ऑनलाइन सबजूनियर व जूनियर योग स्पो‌र्ट्स चैंपियनशिप 6 से

जासं, रांची: योग फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में 44वीं राष्ट्रीय सबजूनियर व जूनियर योग स्पो‌र्ट्स चैंपियनशिप का आयोजन छह जून को ऑनलाइन किया जा रहा है। फेडरेशन के महासचिव संजय कुमार झा ने बताया कि कोविड.19 महामारी को लेकर पहली बार ऑनलाइन योग चैंपियनशिप आयोजित किया जा रहा है। फेडरेशन के अध्यक्ष अशोक कुमार अग्रबाल के देखरेख में ऑनलाइन प्रतियोगिता को लेकर सारी तैयारिया पूरी कर ली गई है। प्रतियोगिता में 22 राज्यों के 900 से ऊपर प्रतिभागी भाग लेंगे। प्रतियोगिता 6, 7, 13, 14, 20 व 21 जून को होगी। प्रतियोगिता 8-10, 10-12, 12-14, 14-16, 16-18 बालक- बालिका एवं महिला प्रोफेशनल वर्ग में होगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस