Move to Jagran APP

धनबाद के कोयला कारोबारी को जान मारने की धमकी, डीजीपी से लगाई गुहार Dhanbad News

Dhanbad News बादल गौतम मूल रूप से धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के तेन्तुलतल्ला के रहने वाले हैं। उन्‍होंने अपने और अपने परिवार वालों की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 09:42 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 02:08 PM (IST)
धनबाद के कोयला कारोबारी को जान मारने की धमकी, डीजीपी से लगाई गुहार Dhanbad News
धनबाद के कोयला कारोबारी को जान मारने की धमकी, डीजीपी से लगाई गुहार Dhanbad News

रांची, जासं। रांची लालपुर के पीस रोड में रहने वाले धनबाद के कोयला कारोबारी बादल गौतम ने डीजीपी से शिकायत की है। शिकायत में कहा है जिसकी मदद की, अब उसी से जान का खतरा है। उसके द्वारा झूठे केस में फंसाने की भी आशंका है। बादल गौतम मूल रूप से धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के तेन्तुलतल्ला के रहने वाले हैं। बादल गौतम के अनुसार 11 जुलाई 2020 को उनके पास अनुप्रिया मिश्रा और संकेत कृष्णानी पंहुचे थे। उन्होंने एलबी सिंह और दिनेश चंद्र झा से अपनी जान का खतरा बताकर मदद मांगी थी।

loksabha election banner

इस पर बादल ने यथासंभव उसकी मदद की थी। इससे अनुप्रिया मिश्रा के पिता दिनेश चंद्र झा और उनके सहयोगी एलबी सिंह विरोधी बन गए। बाद में अनुप्रिया मिश्रा भी अपने पिता दिनेश चंद्र झा और एलबी सिंह से मिल गई और उल्टे बादल गौतम को ही जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। बादल गौतम ने मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए अपने और अपने परिवार वालों की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.