रांची, राज्य ब्यूरो। COVID Vaccine for All भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने 18 वर्ष से ज्यादा आयु वाले लोगों को कोरोना टीका दिए जाने के फैसले पर प्रधानमंत्री का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि एक मई से देश में कोरोना टीका लगाया जाएगा। इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए हम प्रधानमंत्री का आभार जताते हैं। सभी लोगों से अपील करते हैं कि टीकाकरण में भाग लेकर इसे सफल बनाएं और कोरोना को मात दें।

सेवा शिविर लगा लोगों की मदद करेगी भाजपा महिला मोर्चा

कोरोना महामारी के दौरान राहत कार्य चलाने के पार्टी के निर्णय पर अमल करते हुए भाजपा महिला मोर्चा ने सेवा शिविर लगा लोगों को जागरुक और उनकी मदद करने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में सहायता शिविर तो लगाए जाएंगे ही साथ ही मास्क बांटना, कोविड से लड़ रहे लोगों को टिफिन मुहैया करना व सैनेटाइजर उपलब्ध कराए जाएंगे। सोमवार को को भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल बैठक में पार्टी द्वारा तय किए गए टास्क से मोर्चा कार्यकर्ताओं को अवगत कराया गया। प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर की अध्यक्षता में हुई वर्चुअल मीटिंग को प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भी संबोधित किया।

वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से उत्पन्न विस्फोटक स्थिति से निपटने के लिए प्रदेश भाजपा की टीम पूरी तरह तैयार है, और इस सेवा कार्य में महिला मोर्चा की भूमिका अहम हो जाती है, जिस प्रकार पिछले बार महिला मोर्चा की टीम ने मास्क, सैनिटाइजर, मोदी आहार, मोदी किट इत्यादि वितरण कर लोगों को जागरूक एवं सुरक्षित किया था, उसकी प्रकार इस बार भी सेवा कार्य चलाए जाएंगे। मोर्चा की झारखंड प्रभारी वीणा शर्मा ने राष्ट्रीय महिला मोर्चा द्वारा कोरोना से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए तय की गई कार्य योजना की जानकारी सदस्यों को दी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप