Move to Jagran APP

Jharkhand Panchayat Chunav Result: कोडरमा में मतगणना जारी... आने लगे परिणाम... देखिए, कौन जीता-कौन हारा

Jharkhand Panchayat Election Result 2022 झारखंड पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान का परिणाम आज जारी हो रहे हैं। कोडरमा में मतों की गिनती जारी है। यहां आज 1618 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो रहा है।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 12:08 PM (IST)
Jharkhand Panchayat Chunav Result: कोडरमा में मतगणना जारी... आने लगे परिणाम... देखिए, कौन जीता-कौन हारा
Jharkhand Panchayat Chunav Result: कोडरमा में मतगणना शुरू... 652 पदों के आएंगे परिणाम... 1618 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

जानिए, कौन जीता और कौन गया हार

loksabha election banner
  • कोडरमा जिले के डोमचांच प्रखंड की जानपुर पंचायत से मुखिया के रूप में मंसूर अली निर्वाचित हुए हैं। यहां मुखिया पद का पहला परिणाम सामने आया है।
  • मंटू चौधरी सबसे कम उम्र 24 साल में मुखिया चुने गए हैं। सात गांवों की मीरगंज पंचायत से चुने गए हैं मुखिया। बीकॉम के बाद नौकरी के बजाय पंचायत प्रतिनिधि बनकर समाजसेवा करना चाहता हैं।

कोडरमा, जागरण संवाददाता। Koderma Panchayat Chunav Result कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोडरमा जिले के तीन प्रखंडों सतगावां, डोमचांच और मरकच्चो के लिए मतगणना कोडरमा जिला मुख्यालय स्थिति खनन संस्थान परिसर में शुरू हो गई है। आठ बजे सुबह वज्रगृह खुलने के बाद मतपेटियों को सिलसिलेवार निकाला गया। एसडीओ मनीष कुमार ने बताया कि डोमचांच और सतगावां के लिए 14-14 एवं मरकच्चो के लिए 16 टेबल मतगणना के लिए बनाए गए हैं। मतों की गिनती जारी है।तीनों प्रखंडों के मतों की गिनती के लिए अलग-अलग हाल बनाए गए हैं। कुल 652 पदों के लिए मतगणना हो रही है। 1618 उम्मीदवार मैदान में थे। आज इनके भाग्य का फैसला होगा।

सुरक्षा के कड़े प्रबंध, धारा 144 लागू

उधर, मतगणना केंद्र के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। बिना किसी तरह के परिचय पत्र के किसी की भी इंट्री पर रोक लगाई गई है। सभी आने-जाने वालों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं, मतगणना के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार ने आदेश जारी कर धारा 144 लागू किया है।

प्रत्याशियों व उनके एजेंट के लिए अलग रास्ता

उम्मीदवारों व उनके एजेंटों के लिए बागीटांड़ स्टेडियम से खनन संस्थान के लिए अस्थायी रास्ता बनाया गया है। कोडरमा खनन संस्थान स्थित मतगणना केंद्र के अंदर और बाहर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। मतगणना हॉल के अंदर प्रत्याशी और उनके प्रतिनिधि के अलावा दूसरे व्यक्तियों का प्रवेश वर्जित है। ज्ञात हो की कोडरमा ज़िले में पंचायत चुनाव दो चरणों में हो रहा है। पहला चरण 19 मई को संपन्न हो चुका है, जिसके लिए आज रविवार को मतगणना जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.