Move to Jagran APP

लालू प्रसाद यादव से मिले समधी शिवकुमार, बैरंग लौटे उदय नारायण चौधरी

Lalu Prasad Yadav. रांची के रिम्‍स में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनके समधी शिवकुमार डॉ राजेंद्र सिंह और रणविजय सिंह ने मुलाकात की।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 01:59 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 08:19 PM (IST)
लालू प्रसाद यादव से मिले समधी शिवकुमार, बैरंग लौटे उदय नारायण चौधरी
लालू प्रसाद यादव से मिले समधी शिवकुमार, बैरंग लौटे उदय नारायण चौधरी

रांची, जासं। रांची के रिम्स (RIMS) में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे चारा घोटाला Fodder Scam) के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से शनिवार को उनके समधी शिवकुमार यादव ने मुलाकात की। शनिवार को मुलाकातियों का दिन होता है। लालू से मिलने उनके समधी शिवकुमार यादव, डॉ राजेंद्र सिंह व बिहार के विधान पार्षद रणविजय सिंह पहुंचे हैं। रिम्स पहुंचते ही शिवकुमार यादव और डॉ राजेंद्र सिंह लालू से मुलाकात करने पेइंग वार्ड के अंदर चले गए।

loksabha election banner

मुलाकात के बाद समधी शिवकुमार यादव ने लालू की गंभीर बीमारियों का हवाला देते हुए कहा कि उनका इलाज और बेहतर तरीके से होना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि वे समधी की तबीयत का हाल जानने यहां पहुंचे हैं। लालू अपनी बीमारियों को लेकर परेशान हैं। डॉ राजेंद्र सिंह ने लालू से किसी तरह की राजनीतिक बातचीत नहीं हाेने की जानकारी देते हुए कहा कि लालू की सेहत को लेकर पूरा परिवार चिंतित है। उन्‍हें अच्‍छे अस्‍पताल में इलाज के लिए भेजा जाना चाहिए।

लालू से मुलाकात को पहुंचे बिहार विधान पार्षद रणविजय सिंह (Ran Vijay Singh) को थोड़ा इंतजार करना पड़ा, हालांकि वे भी लालू से मुलाकात करने में सफल रहे। इधर, लालू से मुलाकात करने के लिए बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Chaudhary) भी पहुंचे। लेकिन जेल प्रशासन द्वारा बताया गया कि शनिवार को सिर्फ तीन मुलाकातियों को मिलने की इजाजत दी जाती है। इसलिए उन्हें लालू से मिलने से रोक दिया गया। उदय नारायाण चौधरी यहां काफी देर लालू से मुलाकात की आस में पेइंग वार्ड के बाहर खड़े रहे।

उदय नारायण चौधरी ने एनडीए की जीत पर ईवीएम पर साधा निशाना, कहा विज्ञान का खेल है जीत.....
लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्‍स पहुंचे बिहार विधानसभा के पूर्व अध्‍यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा कि एनडीए की जीत विज्ञान की जीत है। चौधरी ने मीडिया से बातचीत के क्रम में लोकसभा चुनाव में राजद की करारी हार पर बोलते हुए कहा कि, यह विज्ञान का युग है इसमें कुछ भी हो सकता है। संभव हो कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ की गई हो।

चौधरी ने केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि, वे बेगूसराय से चुनाव नहीं लड़ना चाह रहे थे और लगातार दिल्ली का चक्कर काट रहे थे। लेकिन, उन्हें दिल्ली से जीत का भरोसा दिलाकर चुनाव लड़ाया गया। जदयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने पर उदय नारायण चौधरी ने कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है इस पर बोलना ठीक नहीं रहेगा। जेल मैनुअल के अनुसार 3 लोगों की मुलाकात तय होने के कारण वे लालू प्रसाद यादव से मुलाकात नहीं कर पाए। चौधरी ने राजद की अंदरुनी गुटबाजी पर कहा कि समय के साथ सबकुछ ठीक हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.