गढ़वा, जासं। सदर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के तीन मनचलों द्वारा ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के मौजूद उसके सगे भाई ने जब उसका विशेष किया तो मनचलों ने उसकी पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर किशोरी ने छेड़छाड़ करने व नाबालिग भाई की पिटाई करने वाले तीनों मनचलों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए महिला थाना में आवेदन दिया है। साथ ही जिला बाल कल्याण समिति में भी न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी व उसका भाई कल्याणपुर गांव के हैदर अली के पास ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे। इस दौरान कल्याणपुर के कदम चौक के समीप पहले से मौजूद कल्याणपुर गांव के ही तीनों मनचलों ने किशोरी के बारे में अश्लील टिप्पणी की। इस पर किशोरी के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रहे उसका नाबालिग भाई ने विरोध किया तो मनचले उसकी पिटाई करने लगे। बताया गया कि जब किशोरी ने भाई को बचाने का प्रयास किया तो उनमें से एक लड़के ने किशोरी का दुपट्टा खींच कर फेंक दिया। इस बीच उस ओर लोगों को आता देख तीनों लड़के धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

सदर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में नाबालिग किशोरी के साथ छेड़खानी का मामला सीडब्ल्यूसी के समक्ष आया। इस मामले में सीडब्ल्यूसी ने संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरु कर दिया है। उपेंद्र नाथ दूबे, चेयरमैन, सीडब्ल्यूसी, गढ़वा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस