रांची, जेएनएन। राजधानी रांची के कांके नगड़ी इलाके में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक बच्‍चे की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया है कि ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया। ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। जबकि खलासी को लोगों ने पकड़ लिया है। बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। इस हादसे में दो बच्‍चे बुरी तरह घायल हो गए हैं।

बताया जाता है कि स्कूल जाने के लिए सड़क के किनारे खड़े स्कूली बच्चों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। असंतुलित ट्रक की चपेट में आने से चार अन्‍य स्कूली बच्चे समेत एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में एक स्कूली बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने पिठोरिया पतरातू मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना कांके थाना क्षेत्र के नगडी गांव की है। यहां सड़क के किनारे प्रत्येक दिन की तरह स्कूल जाने के लिए स्कूली बच्चे सड़क के किनारे खड़े हुए थे।

वहीं पतरातू की ओर से आ रहा असंतुलित ट्रक डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के किनारे पान की गुमटी सहित डिवाइडर को तोड़ते हुए पार हो गया। इससे कई लोग घायल हो गए। कांके थाना क्षेत्र के नगड़ी गांव के समीप पतरातू की ओर से आ रही एलपी ट्रक ने सड़क के किनारे स्कूल जाने के लिए खड़े बच्चों को रौंद दिया। इससे मौके पर ही एक बच्चे की मौत हो गई।

वहीं तीन बच्चे और एक महिला को गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया है। दुर्घटना में मरने वाले बच्ची का नाम साहिल अख्तर उम्र 12 वर्ष पिता अमीन अख्तर निवासी नगड़ी गांव और घायल प्रत्यूष नंद कुजूर उम्र 6 वर्ष निरजा सहाय डीएवी का छात्र और उसकी मां कोमिला केरकेट्टा शामिल हैं।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस