Move to Jagran APP

चतरा में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो तस्‍करों को किया गिरफ्तार Chatra Crime News

Chatra Police Jharkhand Crime News बताया गया कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई हुई। तस्‍करों के पास से 15 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 04:18 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 04:31 PM (IST)
चतरा में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो तस्‍करों को किया गिरफ्तार Chatra Crime News
Chatra Police, Jharkhand Crime News दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

चतरा, जासं। चतरा की सदर थाना पुलिस ने शनिवार की रात 15 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में शहर के महुआ चौक निवासी आबिद हुसैन का पुत्र मो. कासिम रजा उर्फ रिंकू व कठौतिया के इस्लामनगर निवासी मो. इस्लाम का पुत्र मो. अजमद शामिल हैं। इसकी जानकारी रविवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने सदर थाना में पत्रकारों को दी।

loksabha election banner

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को लगातार सूचना मिल रही थी कि कासिम व अमजद शहर के विभिन्न इलाकों में ब्राउन शुगर की तस्करी कर रहा है। सूचना के आलोक में सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। गठित टीम ने कासिम व अमजद को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के पश्चात पुलिस ने दोनों के घर में छापेमारी की।

छापेमारी के क्रम में पुलिस ने कासिम के घर से आठ ग्राम ब्राउन शुगर व अमजद के घर से सात ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया। एसडीपीओ ने बताया कि दोनों के खिलाफ सदर थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्‍हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक रुपेश कुमार यादव, प्रकाश सेठ, सहायक अवर निरीक्षक दुखीराम महतो आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.