Move to Jagran APP

Ormanjhi Murder Case: युवती की सिर कटी लाश पर अब इस दंपती ने किया दावा... हो सकता है बड़ा खुलासा

Ormanjhi Brutal Murder Case Ranchi ओरमांझी की सिर कटी लाश मामले में चान्हों के एक परिवार ने अपनी बेटी का शव होने का दावा किया है। बताया गया कि युवती की दो वर्ष पूर्व चान्हो के बलसोकरा गांव में शादी हुई थी। अब पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 02:20 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 07:41 PM (IST)
Ormanjhi Murder Case: युवती की सिर कटी लाश पर अब इस दंपती ने किया दावा... हो सकता है बड़ा खुलासा
Ormanjhi Murder Case पुलिस ने डीएनए रिपोर्ट के लिए दंपती का सैंपल लिया है।

रांची, जासं। Ormanjhi Murder Case रांची के ओरमांझी में युवती की सिर कटी लाश मिलने के मामले में अब चान्हो में रहने वाले एक परिवार ने युवती को अपनी बेटी बताया है। इसके बाद पुलिस ने दंपती का डीएनए सैंपल जांच के लिए लिया है। डीएनए रिपोर्ट के आने के बाद ही यह स्‍पष्‍ट हो पाएगा कि युवती इसी दंपती की बेटी है या नहीं। परिवार ने पुलिस को दिए बयान में युवती के साथ हुई घटनाओं का विवरण भी दिया है। इससे पुलिस केस का उद्भेदन करने का प्रयास कर रही है।

prime article banner

पुलिस पूरे मामले को लेकर फिलहाल गोपनीय तरीके से आगे बढ़ रही है, ताकि कहीं कोई चूक ना हो जाए। डीएनए का मिलान होते ही पुलिस पीड़ित परिवार द्वारा बताए गए घटनाक्रमों के अनुसार आगे की कार्रवाई कर जल्द ही केस का पटाक्षेप कर सकती है। परिवार ने बताया कि उसकी बेटी के दाहिने पैर में जले का निशान और तलवे में तिल का निशान है। सिर कटी लाश में भी यही पहचान पाई गई थी। इससे संभावना है कि शव उसी की बेटी की है। परिजनों के अनुसार उसकी बेटी सोफिया की शादी दो साल पहले चान्हो इलाके के बलसोकरा गांव में हुई थी।

शादी के करीब तीन माह बाद पति के साथ दिल्ली जाने के क्रम में स्टेशन से कहीं चली गई। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला। छह माह बाद पिठोरिया थाना पुलिस ने सोफिया को चान्हो में परिजनों को सौंप दिया था। इसके तीन माह बाद वह पुनः घर से निकल गई। इसके बाद परिजनों को उसकी कोई जानकारी नहीं है। सोफिया की शादी कांके के चंदवे के कुम्हारिया टोला निवासी बेलाल खान के साथ हुई थी। बेलाल खान छह माह पूर्व जेल से छूटकर आया है। जेल से छूटने पर सोफिया को चटवल से अपने घर ले गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.