जागरण संवाददाता, रांची : बरियातू रोड में कब्रिस्तान के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक महिला की चेन झपट ली और फरार हो गए। महिला हरिहर सिंह रोड के पुष्प विहार स्थित वृंदावन वाटिका निवासी सुधा कुमारी पति शंभू तिवारी है। वह बरियातू रोड के गोकुल धाम के पास अपने बच्चे को बस में छोड़ने के लिए सोमवार को सुबह 6:30 बजे गई थी। बच्चे को बस में छोड़कर अपनी स्कूटी से घर लौट रहीं थी। उसी दौरान तीन बाइक सवार अपराधी उनकी स्कूटी के करीब आए और गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। महिला ने बाइक सवार अपराधियों का पीछा भी किया। लेकिन सभी तेजी से भाग निकले। इसके बाद महिला बरियातू थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो तीनों बाइक सवार अपराधी भागते दिखे। पुलिस ने उनकी पहचान शुरू कर दी है।

एक महीने पहले हुईं थीं चेन स्नेचिंग की कई घटनाएं : राजधानी राची में बाइक सवार अपराधी जमकर ताडव मचा रहे हैं। एक महीने पहले मोरहाबादी में दो घटे के भीतर छिनतई की तीन घटनाओं को अंजाम दिया गया। बरियातू पुलिस को अपराधियों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इसे लेकर महिला ने बरियातू थाने में लिखित शिकायत दी थी। पुलिस अभी भी अपराधियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

काग्रेस नेता की पत्‍‌नी का झपटा था मोबाइल : बता दे ंकि मोरहाबादी में यूथ काग्रेस के महासचिव रोहित सिन्हा की पत्‍‌नी हनी मिढा सिन्हा का मोबाइल झपटमार ले भागे थे। जब हनी रात 8:55 बजे रातू रोड से मोरहाबादी स्थित अपने मायके ई-रिक्शा से लौट रही थी। उसी दौरान एक प्रतिष्ठित होटल के सामने एक बाइक पर सवार दो झपटमार पहुंचे और मोबाइल झपट कर फरार हो गए थे। तब भी आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाला। लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप