Move to Jagran APP

डीएसएमपीयू में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर होगी प्रमाणपत्रों की जांच

एमए और एमएससी का परीक्षाफल जारी जागरण संवाददाता रांची डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय ने मंगलवार को एमए और एमएससी का परीक्षाफल जारी कर दिया। परीक्षा सितंबर माह में आयोजित हुई थी। रिजल्ट को लेकर परीक्षार्थी काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 06:09 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 06:09 AM (IST)
डीएसएमपीयू में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर होगी प्रमाणपत्रों की जांच
डीएसएमपीयू में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर होगी प्रमाणपत्रों की जांच

जागरण संवाददाता रांची : डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में विभिन्न विषयों में अनुबंध शिक्षकों और गेस्ट फैकेल्टी की नियुक्ति को लेकर 28 नवंबर से अभ्यर्थियों के ओरिजिनल डाक्यूमेंट का सत्यापन किया जाएगा। सत्यापन दोपहर 12:30 बजे से 3:30 बजे तक किया जाएगा। इसे लेकर विश्वविद्यालय द्वारा को-ऑर्डिनेटर और असिस्टेंट को-ऑर्डिनेटर की प्रतिनियुक्ति की गई है। प्रोफेसर एनएन ओझा को उड़िया, साइकोलाजी, दर्शनशास्त्र, जूलाजी और इतिहास विभाग का को-आर्डिनेटर बनाया गया है। वहीं डा. नमिता सिंह को फिजिक्स, इकोनामिक्स व हिदी, डा. मोहम्मद अयूब को पंचपरगनिया, कुरमाली, खोरठा, मुंडारी, खड़िया, हो, संथाली, नागपुरी, कुडुख और डा. अशोक कुमार महतो को जियोलाजी, मैथमेटिक्स व कामर्स का को-आर्डिनेटर प्रतिनियुक्त किया गया है। साक्षात्कार की तिथि तय नहीं

loksabha election banner

28 नवंबर को ओड़िया, साइकोलाजी, दर्शनशास्त्र, इकोनोमिक्स, एक दिसंबर को हिदी, पंचपरगनिया, कुरमाली, खोरठा, मुंडारी, दो दिसंबर को खड़िया, हो, संथाली, नागपुरी, कुडुख, तीन दिसंबर को उर्दू, मैथमेटिक्स, चार दिसंबर को जूलाजी, अंग्रेजी, पांच दिसंबर को इतिहास व कामर्स के अभ्यर्थियों के कागजातों का भौतिक सत्यापन किया जाएगा। फिलहाल साक्षात्कार को लेकर तिथि तय नहीं की गई है। प्रमाणपत्रों के सत्यापन के बाद ही साक्षात्कार की तिथि निर्धारित की जाएगी। गौरतलब है कि 10 अक्टूबर को अभ्यर्थियों ने आवेदन जमा किया था। विवि प्रशासन शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर सतर्कता बरत रहा है। इसीलिए साक्षात्कार के पहले सभी प्रमाणपत्रों की जांच की जा रही है।

एमए और एमएससी का परीक्षाफल जारी

जागरण संवाददाता रांची : डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय ने मंगलवार को एमए और एमएससी का परीक्षाफल जारी कर दिया। परीक्षा सितंबर माह में आयोजित हुई थी। रिजल्ट को लेकर परीक्षार्थी काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.