जागरण संवाददाता, रांची: सीसीएल की टीम ने राची जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को साई नामकुम को 6 विकेट से पराजित किया। ओटीसी मैदान में खेले गए मैच में साई नामकुम की टीम 33.1 ओवरों में 170 रनों पर आउट हो गई। पवन ने 33, शिवाश ने 23, रजनीश ने 22 रनों की पारी खेली। सीसीएल के शहनबाज को तीन, ललन व हिमाशु को दो-दो विकेट मिले।

जवाब में सीसीएल की टीम 22.3 ओवरों में 4 विकेट पर 176 रन बना लिए। पंकज ने 55, प्रकाश ने नाबाद 37, हिमाशु ने 23 रनों का योगदान किया। साई के सतीश व रजनीश को दो-दो विकेट मिला। वहीं एक अन्य मैच में साई धुर्वा ने मंथन को 8 विकेट से पराजित किया। गोलचक्कर मैदान में खेले गए मैच में मंथन की टीम 40 ओवरों में 8 विकेट पर 211 रनों का स्कोर खड़ा किया। विशाल ने नाबाद 72, अभिषेक ने 39 रनों की पारी खेली। जवाब में साई धुर्वा की टीम दो विकेट खोकर 213 रन बनाकर मैच जीत लिया। पवन ने 85, रुपेश ने 55, प्रशांत ने 30 व लक्की ने 18 रनों की पारी खेली।

--------------

एइसी ने दो विकेट से शिवपुर को हराया

जागरण संवाददाता, रांची : बीआइटी मेसरा में खेले जा रहे चेतन देवराज अंतर तकनीकी संस्थान क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को एईसी ने ईएसटी शिवपुर को दो विकेट से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया।

ईएसटी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 116 रनों पर सिमट गई। रौनक ने 28, स्वराज ने 15, कुलदीप ने 14, कमलेश ने 13 रन बनाये। एईसी के सामुज्जवल को तीन व अभि को दो विकेट मिले। जवाब में एईसी की टीम 19.3 ओवरों में 8 विकेट पर 117 रन बनाकर मैच जीत लिया। चयन ने 27, अभि ने 19 रन बनाये। ईएसटी के अपूर्वा व गंभीर को दो-दो विकेट मिला।

---------

योग प्रशिक्षक बीबी राय का मातृ शोक जागरण संवाददाता, रांची : राची के वरीय योग प्रशिक्षक एवं झारखंड योग संघ के वरीय उपाध्यक्ष डॉ. विभूति भूषण राय की माता चम्पा रानी राय का निधन शुक्रवार को कडरु स्थित निवास में हो गई। वह 79 वर्ष की थी। उनका अंतिम संस्कार हरमू स्थित मुक्ति धाम किया गया। उनके निधन पर झारखंड योग संघ के संरक्षक निर्मल महतो, अध्यक्ष प्रवीर कर्मकार, चैयरमेन डा. पीके मित्रा, डा. महेन्द्र कुमार राज, आसित आइच, सुशात भट्ट, महासचिव संजय कुमार झा, अमरेन्द्र कुमार विकल, चंचल भट्टाचार्य, पंकज प्रसाद, एसएन भट्ट, आलोक कुमार, सुशीत बर्नजी, रजनी बक्शी, रीमा वर्मा, गोवर्धन कुमार, डॉ. कृष्ण कुमार राय, निक्की रानी, पूजा कुमारी, ईश्वर चंद चौधरी, वैशाली कर्मकार, सपन साव, पीके डे, शशिकात पाडेय, आकाश कुमार सेठ ने शोक व्यक्त किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस