Move to Jagran APP

बाइक सवार युवक के पेट पर चक्का चढ़ाकर भाग निकला बस, तड़पकर मौत

कांटाटोली-नामकुम रोड में रविवार को एक युवक को बस ने धक्का मार दिया फिर पेट पर चढ़ाता हुआ भाग निकला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 01:09 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:16 AM (IST)
बाइक सवार युवक के पेट पर चक्का चढ़ाकर भाग निकला बस, तड़पकर मौत
बाइक सवार युवक के पेट पर चक्का चढ़ाकर भाग निकला बस, तड़पकर मौत

जागरण संवाददाता, रांची : कांटाटोली-नामकुम रोड में रविवार की दोपहर करीब 3:45 बजे एक बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गया। अनियंत्रित गति की बस ने उसे पहले टक्कर मारी, फिर कुचलकर भाग निकला। मौके पर ही तड़पकर उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सिल्ली निवासी अजीत लोहरा के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार युवक सीडी डिलक्स बाइक से कांटाटोली से नामकुम की ओर जा रहा था। उसी दौरान कांटाटोली पेट्रोल पंप के समीप पीछे से जा रही बस ने टक्कर मार दी। युवक सड़क पर ही गिर गया। युवक के गिरने पर बस रुकने के बजाए, तेजी से आगे बढ़ गया। इससे बस का पिछला चक्का उसके पेट पर चढ़ गया। इसके बाद बस फरार हो गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय युवकों ने बस का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन पकड़ में नहीं आया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस आशा में उसे रिम्स भेजा कि कहीं, बच जाये, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के आधार कार्ड से हुई पहचान :

आधार कार्ड के जरिये युवक की पहचान की गई। फिर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दीे। इसके बाद परिजन रिम्स पहुंचे। शाम हो जाने की वजह से शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अनियंत्रित रफ्तार से चलते हैं बड़े वाहन :

कांटाटोली से नामकुम के रास्ते में बस और ट्रक अक्सर तेज गति से चलते हैं, जबकि इलाका घनी आबादी वाला है। स्थानीय लोगों ने कांटाटोली चौक से मौलाना आजाद कॉलोनी तक के लिए ब्रेकर लगाने की मांग की है। -------

पाच माह पहले इसी जगह हुआ था हादसा :

23 जुलाई 2019 को कांटाटोली बस स्टैंड के पास ही एक हादसा हुआ था। इस हादसे में 13 वर्षीय छात्र आदित्य कुमार की मौत हो गई थी। सड़क पार कर रही दो बहनों को स्कॉर्पियो ने मारी थी टक्कर :

10 अगस्त को काटाटोली चौक के समीप स्कॉर्पियो ने दो बच्चियों को चपेट में ले लिया था। इनमें रुहानी परवीन उर्फ रानी (12) और उसकी छोटी बहन गौसिया (8) शामिल थी। इनमें रुहानी उर्फ रानी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। दोनों बहने काटाटोली यूनियन बैंक के सामने सड़क पार कर रहीं थी। उसी दौरान स्कॉर्पियो ने कुचल दिया था।

------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.