Move to Jagran APP

कट्रीना ने कहा, कैसी हो रांची; झूम उठे प्रशंसक

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मंच पर आते ही सबका अभिवादन किया और पूछा-कैसी हो रांची।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 02:26 PM (IST)
कट्रीना ने कहा, कैसी हो रांची; झूम उठे प्रशंसक
कट्रीना ने कहा, कैसी हो रांची; झूम उठे प्रशंसक

रांची, जेएनएन। मशहूर अभिनेत्री कट्रीना कैफ शहर के लोगों पर अपना जादू बिखेरने में कायम रही। सौम्य मुस्कान के साथ उन्होंने मंच पर आते ही सबका अभिवादन किया और पूछा-कैसी हो रांची। मशहूर फिल्म अदाकारा और युवाओं के दिलों पर राज करने वाली कट्रीना कैफ रविवार को रांची में थी। सभी उनकी एक झलक पाने को बेताब थे। हजारों लोग उनके दीदार को तरसते रहे। मूसलाधार बारिश के बीच भी लोग कट्रीना की एक झलक पाने को तरसते रहे। सुजाता चौक पर सड़क पूरी तरह जाम रहा।

loksabha election banner

इस दौरान डोरंडा से लेकर फिरायालाल और उससे कनेक्टेड हर रास्ते में भारी जाम लग गया। लोगों के सैलाब को देखते हुए विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस फोर्स भी बुलानी पड़ी। आलम यह था कि लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को कई बार लाठियां भी भांजनी पड़ी। कट्रीना रांची में कल्याण ज्वेलर्स के नए शो रूम का उद्घाटन करने आई थीं, वह कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

उनके साथ कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक टीएस कल्याणरमन और कार्यकारी निदेशक राजेश कल्याणरमन एवं रमेश कल्याणरमन ने भी उद्घाटन किया। सुजाता चौक के पास स्थित कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के पास दोपहर से ही लोगों की भीड़ कट्रीना को देखने के लिए जुटने लगी थी। लोग बारिश में भींगते हुए भी अपनी फेवरेट अदाकारा का इंतजार करते रहे और कट्रीना के गीतों पर झूमते और चिल्लाते रहे। जाम के कारण दो घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उद्घाटन के बाद शाम को कट्रीना वापस चली गई।

कट्रीना ने कहा - कैसी हो रांची, झूम उठे प्रशंसक
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कट्रीना कैफ रविवार को राजधानी रांची पहुंचीं तो स्वागत में पलकें बिछाए पूरा शहर सड़क पर खड़ा था। खूबसूरत अभिनेत्री का क्रेज युवाओं के सर ऐसा चढ़ा कि कट्रीना की एक झलक पाने को बेताब हजारों लोग दो घंटे पहले से ही कार्यक्रम स्थल की ओर भागते नजर आए। इस दौरान शहर की सड़कें पर भीड़ की वजह से जाम लग गया। इसी बीच बारिश ने भी दस्तक दी लेकिन कट्रीना के चाहने वाले तब भी डटे रहे और बारिश में भीगते हुएनजदीक से उनका दीदार किया। कट्रीना ने हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए कैसी हो रांची तो उन्हें चाहनेवालों ने भी उसी अंदाज में एक सुर में जवाब दिया - अच्छे। पीपी कंपाउंड में कल्याण ज्वेलर्स का के शोरूम का किया उद्घाटन कट्रीना कैफ यहां आभूषण के प्रख्यात ब्राड कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन करने आई थीं। वह इस कंपनी की ब्राड अंबेसडर भी हैं।

उनके साथ कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक टीएस कल्याण रमन और कार्यकारी निदेशक राजेश कल्याण रमन व रमेश कल्याणरमन भी थे। भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को चटकानी पड़ी लाठियां कट्रीना को करीब से देखने के लिए उत्साहित हजारों की भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस का भी पसीना छूट गया। भीड़ नियंत्रण और सुरक्षा के मद्देनजर पहले से ही कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया था। बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को लाठियां भी चटकानी पड़ी। डोरंडा से फिरायालाल तक लगा लंबा जाम, सुजाता चौक पर उमड़ा हुजूम कट्रीना को देखने आए लोगों की भीड़ के कारण सुजाता चौक पूरी तरह जाम हो गया। सुजाता चौक के पास स्थित कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के पास दोपहर से ही लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। युवक-युवतियों, महिलाओं और बच्चों के अलावा वृद्धों में भी कट्रीना को देखने का क्रेज दिखा। इस दौरान डोरंडा से लेकर फिरायालाल और उससे कनेक्टेड हर रास्ते में भारी जाम लग गया। लोगों के सैलाब को देखते हुए विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स भी बुलानी पड़ी।

बदला-बदला दिखा मेन रोड का नजारा, तस्वीर खींचने की भी रही होड़
रविवार को महात्मा गांधी मार्ग (मेन रोड) का नजारा एकदम अलग था। कट्रीना के आने के पहले हजारों लोगों की भीड़ सुजाता चौक पर जुटी थी। यहां मेले सा नजारा था। सबको इंतजार था कट्रीना के आने का। दोनों ओर भीड़ लगी हुई थी। बारिश के बीच भी युवा प्रशसक कट्रीना को देखने के लिए उत्साहित दिखे। पुलिस को भीड़ नियंत्रित करने के लिए मशक्कत भी करनी पड़ी। भीड़ के कारण दो घटे तक जाम की स्थिति रही। उधर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद सौम्य मुस्कान के साथ उन्होंने मंच पर आते ही सबका अभिवादन किया और पूछा-कैसी हो रांची। इसके बाद लोगों का उत्साह देखने लायक था। इस पल को कैमरे में कैद करने की भी लोगों में होड़ दिखी।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच राजधानी रांची पहुंचीं। कैटरीना ने यहां कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन किया। कैटरीना को देखने के लिए सुजाता चौक पर भारी भीड़ उमड़ी है। दोनों ओर की सड़कें जाम हो गईं हैं। 

जानकारी के मुताबिक, कल्याण ज्वेलर्स का यह भव्य शो रूम सुजाता चौक के पास पीपी कंपाउंड में है। कैटरीना के आगमन को लेकर शहरवासियों में खासा उत्साह रहा। उनकी सुरक्षा और स्वागत व्यवस्था के लिए भी भव्य तैयारियां की गई थी।

रांची के सुजाता चौक पर उमड़ी भीड़।

उमड़ी प्रशंसकों की भीड़
नजारा एकदम अलग था। कैटरीना के आने के पहले हजारों लोगों की भीड़ सुजाता चौक पर जुटी थी। सबको इंतजार था कैटरीना के आने का। दोनों ओर भीड़ लगी हुई थी। बारिश के बीच भी युवा प्रशंसक कैटरीना को देखने के लिए जमे रहे। इस मौके पर फिल्मी धुन भी गूंज रहा था तो पुलिस प्रशासन की भी हालत खराब रही।

भीड़ के कारण एक घंटे तक जाम की स्थिति रही। मीडिया को भी पास जाने नहीं दिया जा रहा है। कैटरीना कल्याण ज्वैलर्स के शो रूम का उद्घाटन करने आईं हैं। जाम के कारण कई लोग परेशान भी दिखे। लेकिन युवा प्रशंसकों के आगे सब बेबस थे। जोश जुनून था तो कैटरीना को देखने का।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.