रांची, राज्य ब्यूरो। राज्य के आम लोगों की सोच, जरूरत, इच्छा और राय के अनुरूप झारखंड के नवनिर्माण के मकसद से भाजपा ने राज्य के सभी मंडलों में आकांक्षा पेटी रखी थी। बुधवार को ये तमाम पेटियां रांची पहुंचीं। इनमें आए सुझावों पर मंथन कर उन्हें भाजपा अपने चुनाव घोषणापत्र में जगह देगी। आकांक्षा पेटियां लेकर सभी मंडलों के भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी बुधवार को रांची पहुंचे और पेटियां पार्टी को समर्पित कीं।

धुर्वा में आयोजित युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने विश्वास जताया कि हम युवाओं के दम पर विधानसभा चुनाव में 65 पार का लक्ष्य प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड के नवनिर्माण को लेकर आकांक्षा पेटी के मध्यम से लोगों की राय ली गई थी। यह कार्यक्रम युवा मोर्चा द्वारा पूरे प्रदेश के 450 मंडलों में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। लोगों की क्या आकांक्षाएं हैं, इसकी विस्तृत जानकारी पार्टी को प्राप्त हुई है, जिसे हम अपने चुनाव घोषणापत्र में शामिल करेंगे।

बैठक में युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विनय चौबे, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अशोक सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे। मंच का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील साहू और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश मंत्री वरुण तिवारी ने किया। इस अवसर पर अभिषेक, राकेश चौधरी, कुणाल यादव, मंगल सिंह सहित पूरे प्रदेश से 700 युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

छह से 16 के बीच सभी मंडलों में होगी बैठक

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि पार्टी के स्तर से जो भी दायित्व युवा इकाई को सौंपा जाएगा, उसे निष्ठा पूर्वक पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 65 प्लस का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए युवा मोर्चा प्रतिबद्ध है। सभी मंडलों में कार्यसमिति की बैठक छह तारीख से 16 नवंबर के बीच होगी। इस दौरान सभी मंडलों में बूथ स्तर तक मंडल सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस