रांची, राज्य ब्यूरो। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने कोरोना संकट के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार व जिला प्रशासन का सहयोग करने का निर्देश दिया है। बुधवार को ऑडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए थे, जिसे गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रदेश पदाधिकारियों व जिलों को जारी किया है।

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ओर से अपने कार्यकर्ताओं से स्पष्ट कहा गया है कि वे मानवता की रक्षा में जुटे डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, पैरामेडिकल कर्मियों, राज्य एवं जिला प्रशासन के लोगों का सम्मान करते हुए समाज को एकजुट कर इनका हर संभव सहयोग करें। प्रशासन के सहयोग से आवश्यक वस्तुओं के परिवहन, होम क्वारंटाइन में रह रहे लोगों तक खाद्य सामग्रियों का वितरण व परिवहन सुनिश्चित कराएं।

यह भी कहा गया कि पार्टी कार्यकर्ता मास्क, सैनिटाइजर, आवश्यक दवाएं आदि के वितरण में प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने आस-पास के निर्धन परिवारों एवं रोज कमाने खाने वाले मजदूर वर्ग के लोगों के भोजन की अपने स्तर से व्यवस्था करें। सोशल मीडिया, वाट्सएप आदि के माध्यम से केंद्र सरकार एवं स्थानीय प्रशासन द्वारा उठाए गए राहत एवं बचाव के कदमों की जानकारी देते हुए, भ्रामक खबरों एवं अफवाहों का खंडन करें।

भाजपा ने मुख्यमंत्री को दी सोशल डिस्टेंस को फॉलो करने की नसीहत

भाजपा ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सोशल डिस्टेंस को फॉलो करने की नसीहत दी है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने गुरुवार को कहा कि वर्तमान में मुख्यमंत्री की दैनिक बैठकों में सोशल डिस्टेंस के मापदंड को फॉलो नहीं किया जा रहा है। मुख्यमंत्री को सोशल डिस्टेंस का फॉलो करना चाहिए, क्योंकि इससे न सिर्फ वह संक्रमण से दूर रह कर कोरोना संक्रमण के खिलाफ चल रहे अभियान में अपने दायित्व का निर्वाह करते रहेंगे, बल्कि इससे पूरे प्रदेश में भी सोशल डिस्टेंसिंग से संबंधित एक बड़ा संदेश भी जनता के बीच जाएगा। प्रतुल ने कहा की कल की कैबिनेट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कैबिनेट के अन्य सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस का अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस