Move to Jagran APP

Jharkhand Assembly: अमर बाउरी बोले, सदन में कांग्रेस ने अपने अहंकार का किया खुला प्रदर्शन

Jharkhand. भाजपा नेता ने कहा कि तबरेज प्रकरण की जांच हुई है। सरकार के पास पावर चाहे तो फिर जांच करा ले। हेमंत सोरेन धृतराष्ट्र की तरह सब देख रहे हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 08:09 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 08:09 PM (IST)
Jharkhand Assembly: अमर बाउरी बोले, सदन में कांग्रेस ने अपने अहंकार का किया खुला प्रदर्शन
Jharkhand Assembly: अमर बाउरी बोले, सदन में कांग्रेस ने अपने अहंकार का किया खुला प्रदर्शन

रांची, राज्य ब्यूरो। भाजपा विधायक अमर कुमार बाउरी ने कहा है कि आज सदन के अंदर कांग्रेस के अहंकार का खुला प्रदर्शन हुआ है। विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत में बाउरी ने कहा कि इरफान अंसारी एक ऐसे संस्थान पर आरोप लगा रहे हैं जो पहले से ही बलिदान पर टिका है। तबरेज अंसारी की हत्या की जांच हुई है, फिर भी यदि सरकार चाहती है तो उसके पास पावर है वो फिर से जांच करवा सकती है।

loksabha election banner

लेकिन आरएसएस और भाजपा पर जो आरोप कांग्रेस के विधायक लगा रहे हैं यह उनका अहंकार है। अमर बाउरी ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि पांच वर्ष झामुमो पर कंट्रोल कर राज्य में सत्ता चलाए। भाजपा कभी भी ऐसी मंशा को पूरा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि जब तक इरफान अंसारी माफी नहीं मांगेंगे तब तक विपक्ष चुप नहीं रहेगा। यह भी कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि यह इरफान का बयान है है या फिर पार्टी का।

कमल क्लब को हटाने के विषय पर बाउरी ने कहा कि कमल क्लब को समाप्त करने का आदेश इरफान अंसारी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वैधानिक प्रक्रिया से चले केस पर यदि सरकार कुछ करना चाहती है तो करे, लेकिन इस तरह आरोप लगा कर अपना सत्ता पक्ष को रोटी सेकने नहीं देंगे। अमर बाउरी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन धृतराष्ट्र की तरह सब कुछ देख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.