Move to Jagran APP

बिहार की युवती को ऐसा चढ़ा इश्‍क का बुखार... लोक-लाज भूल घर से दूसरी बार भागी... पकड़े जाने पर बवाल...

Bihar Jharkhand News झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया थाना पुलिस ने रविवार को मंझली टांड़ से एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया प्रेमी अभिषेक उरांव कोरी गांव का रहने वाला है। जबकि नाबालिग युवती बिहार के अंडारी गांव की रहने वाली है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 07:56 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 07:57 AM (IST)
बिहार की युवती को ऐसा चढ़ा इश्‍क का बुखार... लोक-लाज भूल घर से दूसरी बार भागी... पकड़े जाने पर बवाल...
Bihar, Jharkhand News: बिहार की युवती को ऐसा चढ़ा इश्‍क का बुखार... !

रांची, जेएनएन। Bihar News, Jharkhand News झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया थाना की पुलिस ने रविवार देर रात को मंझली टांड़ से एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार प्रेमी जोड़े में युवक अभिषेक उरांव कोरी गांव का रहने वाला है। जबकि नाबालिग युवती बिहार के अंडारी गांव की रहने वाली है। उक्त प्रेमी युगल को बिहार पुलिस पिछले कई दिनों से सरगर्मी से तलाश कर रही थी। प्रेमी जोड़े को पकड़ने के लिए बिहार की पुलिस टीम बीते दो दिनों से दलबल के साथ सिमरिया थाना आई हुई थी। सिमरिया पुलिस ने अंतत: आज दोनों को गिरफ्तार कर बिहार पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि दोनों का संबंध मोबाइल और इंटरनेट मीडिया के जरिये हुआ था। युवती खुद अपने घर से भागकर प्रेमी के पास चली आई है। इसके पूर्व भी युवती ने इस प्रकार की हरकत की थी। बिहार पुलिस दोनों को अपने कब्‍जे में लेकर वापस लौट गई।

loksabha election banner

पति से अवैध संबंध के शक में महिला से मारपीट

गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने ही गांव के शंकर साहु पर छेड़छाड़ करने और शंकर साहु की पत्नी द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कामडारा थाना में शिकायत दर्ज करायी है। दर्ज शिकायत में पीड़ित महिला का कहना है कि 25 जून की रात में वह घर पर अकेली थी। तभी रात के लगभग दस बजे के आसपास शंकर साहू उसके घर पहुंचा और गलत नीयत से उसके हाथ को पकड़ा। शंकर का नीयत ठीक नहीं देख वह शोर मचाने लगी। तभी शंकर की पत्नी वहां आ गई।

इसके बाद वह अपने पति के साथ उसके अवैध संबंध का शक करते हुए उसके साथ मारपीट करने लगी। मारपीट में वह जख्मी भी हो गई। आरोपी शंकर को उसकी पत्नी पकड़कर अपने साथ ले गई। पीड़ित महिला का आरोप है कि इसके पूर्व वर्ष 2021 में आरोपी की पत्नी ने शक के आधार पर उसके साथ मारपीट की थी। तत्कालीन मुखिया के हस्तक्षेप से समझौता हो गया था। दुबारा मारपीट की घटना से आहत महिला ने गुरुवार को कामडारा थाना में आवेदन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.