प्रतापपुर (चतरा), जासं। एक निजी स्कूल के प्रबंधक से रंगदारी के पांच लाख रुपये मांगने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी प्रिंस कुमार और सूरज कुमार दोनों बिहार के गया जिले के कोठी थाना क्षेत्र के भठबिगहा गांव के रहने वाले हैं। उनकी गिरफ्तारी झारखंड एवं बिहार पुलिस की संयुक्त छापेमारी में हुई है। दोनों युवक प्रतापपुर प्रखंड के बोधना-विशुनपुर गांव के एक निजी स्कूल के प्रबंधक सह प्राचार्य सुधीर कुमार से रंगदारी के लिए लगातार फोन कर रहे थे।

रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। प्रबंधक ने इसकी जानकारी प्रतापपुर थाना प्रभारी को लिखित रूप में दी। इसके बाद थाना प्रभारी मोबइल से दोनों को ट्रेस करने लगे। इससे यह स्पष्ट हो गया कि दोनों युवक गया जिले के कोठी थाना क्षेत्र के भठबिगहा गांव के हैं। उसके बाद प्रतापपुर पुलिस और कोठी थाना संयुक्त रूप से भठबिगहा गांव में छापेमारी कर दोनाें युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी पीसी सिन्हा ने बताया कि अपराधी आजाद सिंह के नाम से लगातार रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे थे। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस चौकस थी। जैसे ही सुराग मिला, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी दल में एसआइ गुलाम सरवर, रविरंजन कुमार, सीडी राम, पीएसआइ कमल यादव, कोठी थाना के एसआइ मृत्युंजय सिंह आदि शामिल थे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप