रांची, जासं। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रविवार को पीएम के आगमन से पहले अचानक अफरातफरी मच गई। ये तब हुआ जब एयरपोर्ट के रनवे पर आग लग गई। हालांकि एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार यहां पर पक्षियों को उड़ाने के लिए आतिशबाजी की जा रही थी। आतिशबाजी के दौरान चिंगारी निकलकर रनवे पर  मौजूद घास में जा गिरी, जिससे घास में आग लग गई ।

मौके पर मौजूद जवानों ने आग पर काबू पा लिया है, लेकिन ये प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर बड़ी बात मानी जा रही है। एयरपोर्ट के अधिकारी कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं। बता दें कि आज ही पीएम मोदी का झारखंड दौरा है। पीएम हजारीबाग में कई योजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं और उसके बाद उन्हें रांची आना है।

कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री बरौनी से हेलीकॉप्टर द्वारा दिन के 2.10 बजे हजारीबाग पहुंच गए हैं। हजारीबाग के गांधी मैदान में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3.40 बजे हजारीबाग से हेलीकॉप्टर से 4.15 बजे रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां वह 4.20 से 5.00 बजे तक आयुष्मान भारत योजना के लाभुकों से मिलेंगे और लाभुकों के साथ अपने अनुभव साझा करेंगे।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप