रांची, जासं। रिम्‍स के पेईंग वार्ड में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रविवार को उनके पुत्र तेजस्‍वी यादव ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद तेजस्‍वी ने बताया कि लालू के स्वास्थ्य के आधार पर बेल के लिए कोर्ट में पिटिशन डाला गया है। अगर बेल हो जाता है तो हम लोग उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए अच्छे अस्पताल ले जा सकते हैं। झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने बताया कि जल्द ही गठबंधन पर फैसला होगा। इसकी जानकारी पार्टी द्वारा नियम पूर्वक दी जाएगी।

बता दें कि चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद रिम्‍स में अपना इलाज करवा रहे हैं। नियम के तहत उनसे शनिवार को मुलाकात किया जा सकता है। जेल प्रशासन से विशेष अनुमति के आधार पर तेजस्‍वी यादव आज रविवार को लालू यादव से मिलने पहुंचे थे। यहां रिम्‍स में तेजस्‍वी ने बताया कि शनिवार को मिलने का दिन होता है लेकिन विमान के देर से पहुंचने की वजह से हम लोग शनिवार को नहीं मिल पाए।

इसी को देखते हुए परिवार के सदस्य होने के नाते जेल मैनुअल के प्रावधान के अनुसार हम लोगों ने जेल प्रशासन से विशेष अनुमति ली है और इसी आधार पर आज लालू प्रसाद से मुलाकात किया है। उन्होंने पीओके में भारतीय कार्रवाई को लेकर कहा कि भारतीय सेना के साथ हम और हमारी पार्टी हमेशा रही है। बस सेना को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप