Move to Jagran APP

रांची के ओरमांझी में ऑटोचालक की हत्‍या, पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा Ranchi News

हत्या कर भाग रहे दो अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 10:28 PM (IST)
रांची के ओरमांझी में ऑटोचालक की हत्‍या, पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा Ranchi News
रांची के ओरमांझी में ऑटोचालक की हत्‍या, पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा Ranchi News

रांची, जेएनएन। राजधानी के आेरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का डैम इलाके में सोमवार सुबह करीब आठ बजे एक ऑटोचालक की हत्या कर दी गई है। हत्या कर भाग रहे दो अपराधियों सौरभ और राजा को पुलिस ने धर दबोचा। जबकि एक अपराधी सुबोध पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। अपराधियों के पास से हत्‍या में प्रयुक्‍त चाकू व बाइक बरामद किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर फरार हुए एक अपराधी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया कि मृतक ऑटोचालक राजू और पकड़े गए अपराधी रांची के कोकर इलाके के रहनेवाले हैं। ऑटोचालक के पेट और छाती पर धारदार हथियार से वार किया गया है। घटना के संबंध में कहा गया कि ऑटोचालक सुबह रुक्‍का डैम इलाके से वापस रांची की ओर लौट रहा था, इस दौरान रास्‍ते में रोककर बाइकसवार अपराधियों ने उसपर हमला कर दिया। ऑटोचालक की हत्‍या के बाद भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई भी की। इस बीच तीसरा अपराधी भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक ऑटोचालक की लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए रिम्‍स भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.