राज्य ब्यूरो, रांची : लालपुर थाना क्षेत्र में डिस्टिलरी पुल के पास शनिवार की शाम नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के कर्मचारी मुकेश विश्वकर्मा उर्फ सनी पर डेढ़ दर्जन युवकों ने लाठी-डंडे व रॉड से जानलेवा हमला किया। सनी कोकर के रहने वाले हैं और नगर विकास मंत्री के यहां सोशल मीडिया का काम देखते हैं। उनकी मां जैप की सिपाही हैं। सनी के अनुसार वे उन लड़कों से कभी मिले भी नहीं हैं और न ही उन्हें पहचानते हैं। इस मामले में सनी ने लालपुर थाने में लिखित शिकायत भी की है। लेकिन, देर रात तक लालपुर के थानेदार अरविंद कुमार सिंह को इसकी जानकारी नहीं थी। पूछने पर उन्होंने इस घटना के प्रति अनभिज्ञता जाहिर की।

सनी ने बताया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे वे नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के आवास पर जाने के लिए कोकर स्थित घर से अपनी मोटरसाइकिल से निकले थे। डिस्टिलरी चौक पार करते ही कुछ युवकों ने उन्हें रोककर यू हीं गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। सनी के अनुसार वे उन्हें नहीं पहचानते थे। जब उन्होंने विरोध किया, तो मौके पर करीब 15-20 युवक पहुंच गए। सबने सनी पर बांस, बेल्ट, लात, घूसों से आदि से हमला कर दिया। हमलावरों ने सनी का मोबाइल भी तोड़ दिया। सनी को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। मौके पर पीसीआर-7 के पुलिसकर्मी पहुंचे, तो हमलावर पुलिस को देखकर भाग गए। पुलिस सनी को लेकर लालपुर थाने पहुंची, जहां सनी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई।

छात्रों के बीच मारपीट का मामला पहुंचा थाना : लोअर बाजार थाना क्षेत्र में पुरुलिया रोड स्थित संत अलोइस स्कूल में छात्रों के बीच मारपीट का मामला थाना पहुंचा। मारपीट यह मामला सांप्रदायिक रंग ले रहा था। पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनी है। अब घटना के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस सोमवार को स्कूल जाएगी और वहां के प्रबंधन से बात करेगी। इस मामले में अब तक किसी भी तरफ से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस