रांची, जागरण संवाददाता। डबल मर्डर मामले में फरार चल रहे लोकेश चौधरी के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के कार्यालय की पुलिस ने कुर्की जब्ती की। वहां से फर्नीचर, टीवी सहित कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं। इस कार्रवाई के बावजूद लोकेश फरार चल रहा है।

बता दें कि पुलिस इससे पहले बीते सात अप्रैल को लोकेश व उसके दोस्त एमके सिंह के घर की कुर्की जब्ती की थी। जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के कचनारटोली स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 व डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू शुक्ला कॉलोनी स्थित मां गायत्री अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर स्थित घर की एक साथ कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई थी।

छह मार्च को गोली मारकर की गई थी हत्या

छह मार्च की शाम अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के बंद पड़े कार्यालय में व्यवसायी हेमंत अग्रवाल व भाई महेंद्र अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद लोकेश 11:57 बजे जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के कचनार टोली स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट पहुंचा था। वहां से पत्नी व बच्चों को लेकर सीधे बिहार भाग निकला था।

रुपये हड़पने के लिए की थी हत्या

लोकेश चौधरी का अंगरक्षक सुनील सिंह ने पकड़े जाने के बाद बताया था कि व्यवसायी हेमंत अग्रवाल व महेंद्र अग्रवाल की हत्या रुपये हड़पने के लिए की गई थी। इसके लिए अग्रवाल बंधुओं के घर लोकेश ने अपने दोस्त व बॉडीगार्ड से आइबी की फर्जी रेड कराई थी। एमके सिंह व धर्मेद्र तिवारी ने अग्रवाल बंधुओं पर गोली चलाई। न्यूज चैनल कार्यालय में दोनों भाइयों की हत्या के बाद लोकेश, एमके सिंह व उनके दोनों अंगरक्षक सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर लेकर भाग निकले।

अब तक तीन लोग जा चुके हैं जेल

डबल मर्डर के मामले में अबतक तीन लोग जेल भेजे जा चुके हैं। बीते 19 मार्च को अंगरक्षक धर्मेद्र तिवारी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। इससे पहले बीते 15 मार्च को सुनील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं 20 मार्च को चालक शंकर को पुलिस ने जेल भेजा था।

लोकेश व आइबी ऑफिसर बन रुपये उड़ाने की साजिश करने वाले एमके सिंह भी फरार है। घटना के बाद दोनों अंगरक्षकों के हथियार भी बरामद कर लिए गए थे। धर्मेद्र तिवारी की 315 बोर की बंदूक भोजपुर स्थित पैतृक आवास से बरामद की गई थी। जबकि सुनील सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर व 19 राउंड गोलियां गिरफ्तारी के साथ ही बरामद कर ली गई थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप