Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: अश्विनी चौबे का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला... कहा- गड़बड़ी में शामिल बड़े नामों का होगा खुलासा

Jharkhand Political News राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने हेमंत सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि किसी भी सरकार को जनता की गाढ़ी कमाई की लूट की छूट नहीं दी जा सकती। पूजा सिंघल के बावत उन्होंने कहा कि गड़बड़ी में शामिल और भी बड़े-बड़े नामों का खुलासा होगा।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 07:50 PM (IST)
Jharkhand Politics: अश्विनी चौबे का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला... कहा- गड़बड़ी में शामिल बड़े नामों का होगा खुलासा
Jharkhand Political News: अश्विनी चौबे का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला

रजरप्पा(रामगढ़), संसू। Jharkhand Political News केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले के राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सोमवार को प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। मंदिर पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उन्हें बुके देकर स्वागत किया। सुरक्षा- व्यवस्था के बीच केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे 15 मिनट तक भगवती के दरबार पूजा-अर्चना में लीन रहे। मंदिर के पुजारियों ने विधिवत रूप से पूजा-अर्चना करवाई। नारियल बलि देकर रक्षा सूत्र भी बंधवाएं।

loksabha election banner

पूजा-अर्चना में लीन अश्विनी कुमार चौबे।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज जगत जननी माता का दर्शन और पूजन हुआ है। हालांकि काफी लंबे अर्से से वैश्विक महामारी के दौर से हम सब गुजर रहे है। मां से प्रार्थना है कि जल्द से जल्द पूरे विश्व से वैश्विक महामारी पूर्णत: समाप्त हो और सब जन का कल्याण हो।

पूजा-अर्चना के दौरान अश्विनी कुमार चौबे।

जनता की गाढ़ी कमाई की लूट की छूट नहीं दी जा सकती

आगे उन्होंने हेमंत सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि किसी भी सरकार को जनता की गाढ़ी कमाई की लूट की छूट नहीं दी जा सकती। झारखंड के खनन सचिव पूजा सिंघल के विरुद्ध हो रही ईडी के कार्रवाई के बावत उन्होंने कहा कि जो शिकायतें मिलीं है, उसके आधार पर ईडी की टीम कार्रवाई कर रही है। आने वाले समय में गड़बड़ी में शामिल और भी बड़े-बड़े नामों का खुलासा होगा।

विकास के बदले लूट कर बड़ा ध्यान केंद्रित रखी है झारखंड सरकार

आगे कहा कि कुछ मामला पर्यावरण मंत्रालय का अनुमति प्राप्त नहीं होने के कारण लंबित है। राज्य व केंद्र सरकार की कमेटी उस पर निर्णय लेगी। कमेटी हर महीने बैठाई जाती है। हम चाहते है कि झारखंड और आगे बढ़े। केंद्र की मोदी सरकार ने झारखंड अलग होने के बाद से आज तक जितनी राशि दी है, उतना पहले कभी नहीं मिला है। लेकिन राज्य सरकार विकास के बदले लूट कर बड़ा ध्यान केंद्रित रखी है। पहले झारखंड का विकास प्रारंभिक चरण में काफी तेजी से बढ़ा था, लेकिन हाल के वर्षो में जिस प्रकार से लूट पाट और लोगो में जो जनकल्याण की भावना है, वो झारखंड सरकार को नही दिख रही है।

मौके पर ये रहे मौजूद

मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी, सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, चितरपुर मंडल अध्यक्ष गणेश प्रसाद स्वर्णकार, जिला मंत्री दिलीप सिंह, मीडिया सेल के धनंजय कुमार पुटूस, भीमसेन,के अलावे रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार, अवर निरीक्षक रघुराय कोटवार, संजय नायक, श्याम भगत, दुर्गा शंकर मंडल, शम्भू सिंह, फारेस्ट विभाग के डीएफओ वेद प्रकाश कंबोज सहित कई जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.