रांची, राज्य ब्यूरो। Amar Singh Death News मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि परमात्मा उनकी आत्मा को शांति एवं परिवार वालों को दुख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति दें। विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो ने भी अमर सिंह के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि अमर सिंह एक कुशल राजनीतिज्ञ एवं मिलनसार व्यक्ति थे। वे किसी भी विषय पर अपना स्पष्ट एवं बेबाक राय प्रस्तुत करते थे। उनका निधन राजनीति जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें एवं इस दुखद क्षण में उनके परिवार जनों को सहनशक्ति प्रदान करें।

सुबोधकांत ने भी शोक जताया

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने अमर सिंह के निधन पर शोक जताते हुए कहा है कि उनके निधन से समाज ने एक सक्रिय सिपाही खो दिया है।

अमर सिंह के निधन पर बाबूलाल और दीपक प्रकाश ने जताया शोक

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के निधन पर शोक जताया है। बाबूलाल ने कहा कि उनके निधन की खबर काफी मर्माहत करने वाली है। यह केवल उत्तर प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। दीपक प्रकाश ने भी अमर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान इस दुख की घड़ी में परिजनों को धैर्य एवं साहस प्रदान करें।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस