Move to Jagran APP

लालू का इकबाल बुलंद करते हैं नवादा के अफसर नवाब

Afsar Lalu. नवादा के अफसर नवाब ने रिम्‍स में लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री की, उनके लिए गीत भी गाए।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 05:10 PM (IST)
लालू का इकबाल बुलंद करते हैं नवादा के अफसर नवाब
लालू का इकबाल बुलंद करते हैं नवादा के अफसर नवाब

रांची, राज्य ब्यूरो। नवादा का अफसर नवाब बिहार में छोटा लालू के नाम से मशहूर हैं। जैसा नाम, वैसा काम। लालू प्रसाद यादव की बातचीत की शैली, हाव-भाव आदि की हूबहू नकल उतारने में उस्ताद नवाब ने इस दौरान लालू के सम्मान में खूब कसीदे पढ़े। उनकी मिमिक्री भी की, उनके लिए गीत भी गाए।

loksabha election banner

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की जबतक राजद सुप्रीमो लालू से रिम्स के पेइंग वार्ड में गुफ्तगू चलती रही, नवाब को देखने और सुनने वालों का हुजूम रिम्स परिसर में लगा रहा। नवाब ने अपने गीतों के माध्यम से लालू को गरीब-गुरबों का मसीहा करार दिया। कहा कि यह तो झूठे मन की बात कहने और सुनने वालों की जमात ने उन्हें झूठे मुकदमे में उलझाकर रखा है।

जनता सब देख रही है, 2019 में भाजपा को इसकी सजा जरूर मिलेगी। इधर, लालू से मिलने रोहतास के नासरीगंज से महेश प्रसाद गुप्ता भी पहुंचे हैं। दोनों पैरों से लाचार महेश एक कार्यकर्ता के गोद में हैं। बिहार राजद में महासचिव के पद पर आसीन महेश कहते हैं, राजद और लालू में उनकी घोर आस्था है, जब भी संभव हो पाता है, लालू के दीदार करने पहुंच जाते हैं। प्रदेश राजद के पूर्व अध्यक्ष गौतम सागर राणा, मनोज पांडेय, प्रणय कुमार बबलू, राम कुमार यादव समेत कई राजद नेता भी मौके पर मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.