Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड की बात को लेकर हुआ विवाद तो तीन साथियों ने मिलकर चौथे को उतारा मौत के घाट

रांची के इटकी इलाके में हुई अबू तलहा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है। अबू तलहा की हत्या उसके ही तीन साथियों ने नशे के दौरान हुए विवाद के बाद कर दी थी।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 05:09 PM (IST)
गर्लफ्रेंड की बात को लेकर हुआ विवाद तो तीन साथियों ने मिलकर चौथे को उतारा मौत के घाट
गर्लफ्रेंड की बात को लेकर हुआ विवाद तो तीन साथियों ने मिलकर चौथे को उतारा मौत के घाट। जागरण

रांची, जासं । रांची के इटकी इलाके में हुई अबू तलहा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है। अबू तलहा की हत्या उसके ही तीन साथियों ने नशे के दौरान हुए विवाद के बाद कर दी थी। मामले में पुलिस ने अबू तलहा के तीन दोस्त अबु लेश आलम, मो. कैफ उर्फ टेना और अरसलान अंजर उर्फ सानू को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि वे चारों मिलकर नशा कर रहे थे, इस दौरान गर्लफ्रेंड की बात पर अबू तलहा का अपने तीन दोस्त अबु लेश आलम, मो. कैफ और अरसलान अंजर से झगड़ा हो गया।

loksabha election banner

बात इतनी बढ़ी कि चारों में मारपीट शुरू हो गई। अबू तलहा के तीनों दोस्तों ने बड़ी बेरहमी के साथ मारना शुरू कर दिया। नशे के दौरान तीनों दोस्तों ने अबू के सर पर एक बड़ा सा पत्थर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अबू के मरने के बाद तीनों अपने-अपने घर में जाकर सो गए और किसी को भी यह नहीं बताया कि उन्होंने अपने दोस्त का कत्ल किया है।

परिवारवालों ने बताया था नाम

अबू के परिजनों ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि 8 अप्रैल को वह अपने तीन दोस्तों तीन दोस्त अबु लेश आलम, मो. कैफ  और अरसलान अंजर के साथ 70 हजार रुपये लेकर रांची गया था। उसके बाद वह घर नहीं लौटा और सुबह उसके हत्या की सूचना मिली। मामले की जानकारी मिलने के बाद सबसे पहले मोहम्मद कैफ को पुलिस ने धर दबोचा , पुलिस के सामने कैफ ने स्वीकार किया कि उसने अपने दो और साथियों के साथ मिलकर अबू की हत्या की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.