Move to Jagran APP

रांची के हवाई नगर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या Ranchi News

Jharkhand. इनके भाई चंदन कुमार ने जब इन्‍हें फोन किया तो फोन रिसीव नहीं होने पर इन्‍होंने आसपास के लोगों काे पता करने के लिए कहा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 09:26 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 04:53 PM (IST)
रांची के हवाई नगर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या Ranchi News
रांची के हवाई नगर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या Ranchi News

रांची, जासं। राजधानी रांची के जगन्नाथपुर के हवाई नगर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। घटना सोमवार देर रात की है। मृतक रघुनाथ कुमार 18 वर्ष किराये के मकान में रहता था। वह खैनी का व्‍यापार करता था। इनके भाई चंदन कुमार ने जब इन्‍हें फोन किया तो फोन रिसीव नहीं होने पर इन्‍होंने आसपास के लोगों काे पता करने के लिए कहा। वे इस वक्‍त डोरंडा बाजार में थे।

loksabha election banner

आसपास के लोगों ने जब छानबीन की तो देखा कि रघुनाथ ने फांसी लगा ली है। इसके बाद इसकी सूचना इसके भाई को दी और पुलिस को भी खबर किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव काे कब्‍जे में लेकर मंगलवार को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद शव परिजन ले गए। चंदन कुमार ने बताया कि वे मूल रूप से समस्‍तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के हलई नगर के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.