रांची, जेएनएन। लापुंग थाना क्षेत्र के सकरपुर बेलटोली गाव निवासी 30 वर्षीय सुकरा उरांव की अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को ब्लांदू सरना स्थल में ले जाकर दो गोली मार कर हत्या कर दी। जिसकी सूचना मिलने पर लापुंग थाना पुलिस ने घटना स्थल से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने बताया कि मारा गया युवक दागी किस्म का है।

उसका पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा है। हाल में रंगदारी मांगने का भी उसपर आरोप था। आशंका है कि रंगदारी को लेकर ही विवाद हुआ हो और हत्या हुई हो। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक को वर्ष 2016 में आ‌र्म्स एक्ट के तहत ओरमांझी थाना ने जेल भेजा था। घटना के संबंध में मृतक की पत्‍‌नी जसिंता लकड़ा के अनुसार सुकरा को उसका एक साथी मानपुर कर्रा में फुटबॉल मैच खेलने के लिए घर से ले गया था।

जहां मैच के दौरान दो युवक बाइक से आए और उससे बात की। सुकरा अपनी बाइक अपने साथी को देकर उन दोनों युवकों के साथ चला गया। जिसके बाद उन अज्ञात युवकों ने गोली मार दी। इधर घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण एसपी अजित पीटर डुंगडुंग, डीएसपी संजय कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर अहमद अली घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस पदाधिकारियों ने कहा कि शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मामले की छानबीन जारी है।