सिकिदिरी (रांची), जासं। राजधानी रांची के सिकिदिरी-ओरमांझी पथ के कुटे चौक के समीप एक 407 ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर होने से बाइक सवार युवक की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार को दिन के दो बजे की है। मृतक बीडी लाल महतो (36) पेशे से राजमिस्त्री था और वह सिकिदिरी थाना क्षेत्र के आगरटोली का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार बीडी लाल महतो अपनी बाइक से अपने घर से ओरमांझी की ओर जा रहा था।

इसी दौरान कुटे चौक के समीप विपरीत दिशा से आ रहे 407 ट्रक (जेएच01सीएफ-6963) से उसकी सीधी उसकी टक्कर हो गई। समाजसेवी नाजिर खान ने घटना की तत्काल सूचना सिकिदिरी पुलिस को दी। सिकिदिरी थाना प्रभारी चंद्रशेखर चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इधर, मौका पाकर ट्रक का चालक फरार हो गया। घटना के बाद सड़क पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। बाद में गणमान्य लोगों के समझाने पर जाम खुला।

एक सप्ताह में सिकिदिरी में चार लोगों की गई जान

सिकिदिरी थाना क्षेत्र में विगत एक सप्ताह के अंदर हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की जान चली गई है। इसमें प्रदीप महतो, प्रवीत महतो, बलकू बेधिया सहित गुरुवार को हुए सड़क हादसे में मृत बीडी लाल महतो शामिल हैं। इसके अलावा कई लोग जख्मी भी हुए हैं। उनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस