Move to Jagran APP

LIVE Coronavirus Ranchi: रांची में कोरोना से अब तक 8 की मौत, 59 नए मामले

LIVE Coronavirus Ranchi. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके सैंपल से स्पष्ट हुआ कि वह भी संक्रमित था। 211 लोग कोरोना को मात देकर घर वापस लौट चुके हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 09:06 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:06 AM (IST)
LIVE Coronavirus Ranchi: रांची में कोरोना से अब तक 8 की मौत, 59 नए मामले
LIVE Coronavirus Ranchi: रांची में कोरोना से अब तक 8 की मौत, 59 नए मामले

रांची, जेएनएन। LIVE Coronavirus Ranchi News Updates रांची में मंगलवार को कोरोना वायरस के 59 नए मामले सामने आए। इसके अलावा कोरोना संक्रमित एक व्‍यक्ति की मौत भी हुई है। हालांकि यह व्‍यक्ति की मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके सैंपल से स्पष्ट हुआ कि वह भी संक्रमित था। इधर, मंगलवार को 59 नए संक्रमित मिलने के बाद रांची में अब कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्‍या 494 हो गई है। इसमें 8 लोगों की मौत हो गई है, ज‍बकि 276 एक्टिव मरीज हैं। इसके अलावा 211 लोग कोरोना को मात देकर घर वापस लौट चुके हैं।

loksabha election banner

रांची में पुलिसकर्मी, चिकित्सक मिले संक्रमित

रांची में मंगलवार को जिन 59 में संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनमें रिम्स निदेशक के बॉडीगार्ड भी शामिल हैं। हालांकि वह पिछले 8 दिनों से ड्यूटी पर नहीं थे। वहीं, रिम्स में महिला चिकित्सक के पति भी संक्रमित मिले हैं, वह खुद भी चिकित्सक हैं। चार पुलिसकर्मियों को भी संक्रमण हुआ है। संक्रमण के कारण रिम्स का गायनी और पीडियाट्रिक वार्ड सील कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.