Move to Jagran APP

रांची रोजगार मेले में 50 हजार प्रति माह की मिली नौकरी, अब तक 13 हजार ने कराया पंजीकरण Ranchi News

रांची जिला प्रशासन की ओर से आयोजित इस प्लेसमेंट ड्राइव के पहले दिन 6000 से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। यह विशेष 20 दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव कोविड-19 महामारी के प्रतिकूल आर्थिक प्रभावों को कम करने के लिए चलाया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 10:31 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 10:33 AM (IST)
रांची रोजगार मेले में 50 हजार प्रति माह की मिली नौकरी, अब तक 13 हजार ने कराया पंजीकरण Ranchi News
इस जॉब फेयर की थीम चलो काम की बात करें है।

रांची, जासं। रांची जिला प्रशासन ने अपना टाइम और स्वनीति इनिशिएटिव के साथ मिलकर रांची रोजगार मेला 2020 की शुरुआत की है। इस मेले में दो दिनों में 13 हजार लोगों ने अपना पंजीकरण कराया है। अब तक 450 इंटरव्यू हो चुके हैं। इसमें न्यूनतम चार हजार रुपये प्रति माह और अधिकतम 50 हजार रुपये प्रति माह पर आवेदनकर्ताओं को नौकरी मिली है।

loksabha election banner

औसत 14 हजार पांच सौ रुपये हर महीने वेतन का है। उल्लेखनीय है कि रांची जिला प्रशासन की ओर से आयोजित इस प्लेसमेंट ड्राइव के पहले दिन 6,000 से अधिक नौकरी तलाशने वाले लोगों ने एप पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। यह विशेष 20 दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव कोविड-19 महामारी के प्रतिकूल आर्थिक प्रभावों को कम करने और नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को एप के माध्यम से 48 घंटे के भीतर उपयुक्त रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए आयोजित किया जा रहा है। उपायुक्त छवि रंजन ने नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं को प्लेसमेंट ड्राइव में सक्रिय रूप से भाग लेने और इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाने का आग्रह किया है।

चलो काम की बात करें है थीम

20 दिनों तक चलने वाले इस रोजगार मेले की थीम है- चलो काम की बात करें। अपना टाइम टीम ने बताया कि पहले ही दिन आए करीब 6,000 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया। नियोक्ता अपना टाइम एप को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं।

ईएचएस 25 में सीनियर रिक्रूटर अनुज चौधरी ने बताया कि एंट्री-लेवल एजुकेशन काउंसलर्स के लिए लोगों को नियुक्त किया जा रहा है। कई और कंपनियां जैसे स्विगी, जोमाटो और बायजू भी उम्मीदवारों के साक्षात्कार और शॉर्ट लिस्ट करने की प्रक्रिया में हैं। 66 से अधिक क्षेत्रों में नौकरी पाने के लिए गूगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.