रांची, [राज्य ब्यूरो] । मॉक डिल में पास होने वाली रांची पुलिस को हकीकत में एक बार फिर अपराधियों से मात खानी पड़ी। शहर के अमन पसंद लोगों को परेशान कर चुके बाइकर्स गैंग ने गुरुवार को वीवीआइपी इलाकों में तीन जगहों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी। गैंग ने मुख्यमंत्री आवास के सामने दारोगा की पत्नी से 40 हजार, कांके में 83 हजार व अरगोड़ा में 49 हजार रुपये लूट शहर की विधि-व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है।

 अरगोड़ा की घटना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के घर के सामने की है। तीनों घटनाएं दिनदहाड़े होने से पुलिस की चेकिंग व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रही हैं। कांके रोड में मुख्यमंत्री आवास के सामने दारोगा दुदान किस्कू की पत्नी मिरधन मुमरू का बैग बाइक सवार दो अपराधी लूटकर भाग निकले। वह बैंक से 40 हजार रुपये निकाल ऑटो से यहां पहुंची थीं, उनके ऑटो से उतरते ही बाइकर्स गैंग ने अपना निशाना बना लिया।

बैग में रुपयों के अलावा मोबाइल, सोने की चेन, एटीएम कार्ड भी थे। दूसरी घटना में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के आवास के सामने दोपहर करीब पौने दो बजे की है। यहां एक महिला से 49 हजार रुपये से भरा बैग लूट बाइक सवार अपराधी भाग निकले।

 यह भी पढ़ें: 100 से ज्यादा वारदातों में शामिल नक्सली कुंदन पाहन ने किया समर्पण

यह भी पढ़ें: पलामू में दस लाख का इनामी नक्सली रामसुंदर गिरफ्तार

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस