रांची, जासं । रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी मामले में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि नौ जून की शाम को हथियार बंद अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। इस गोलीबारी में सुनील कच्छप नाम का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था। जिसका अभी भी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ है कि जमीन विवाद को लेकर अपराधियों ने गोली मारी थी। 21.5 डिसमिल जमीन विवाद में गोली मारी गई थी। गिरफ्तार अपराधियों के पास से घटना में इस्तेमाल हथियार सहित गोली बरामद हुआ।

गौरतलब है कि यह घटना बीते बुधवार रात करीब आठे बजे की है। पीपी कंपाउंड स्थित एक निजी अस्पताल में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करने वाला सुनील अपने घर से साइकिल पर ड्यूटी के लिए निकला था। इसी दौरान आर्मी एविएशन कैंप से 200 मीटर की दूरी परस्कूटी पर सवार अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दी। गोली सुनील के गाल को छूती हुई निकल गई। इससे वह बाल-बाल बच गया। गोली मारने के बाद बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल सुनील को आनन-फानन में रिम्स भेजा गया। जहां सुनील को भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार सुनील की स्थिति खतरे से बाहर है। हटिया एएसपी विनीत कुमार ने बताया कि घायल सुनील का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है। हालांकि सुनील का यह कहना है कि उसका किसी से किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। फिलहाल पुलिस सुनील के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ले रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप