Move to Jagran APP

Jharkhand: लोहरदगा में तीन अपराधियों ने ओझा-गुणी को घर में घुसकर मारी गोली, मौत

लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत भक्सो गांव में तीन अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। अधेड़ को एक गोली कनपट्टी में मारी गई है। घटना बुधवार देर रात की है। मृतक झाड़-फूंक का काम करता था।

By Vikram GiriEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 10:53 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 10:53 AM (IST)
Jharkhand: लोहरदगा में तीन अपराधियों ने ओझा-गुणी को घर में घुसकर मारी गोली, मौत
लोहरदगा में तीन अपराधियों ने ओझा-गुणी के घर में घुसकर मारी गोली। जागरण

लोहरदगा, जासं । लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत भक्सो गांव में तीन अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। अधेड़ को एक गोली कनपट्टी में मारी गई है। घटना बुधवार देर रात की है। मृतक झाड़-फूंक का काम करता था। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही पूरे मामले की अनुसंधान और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है। सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार का कहना है कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही किसी तरह की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि भक्सो गांव निवासी स्वर्गीय गहनु लोहरा का पुत्र शनिचरवा लोहरा ( 57 वर्ष) झाड़-फूंक का काम किया करता था। बुधवार की देर रात तीन अज्ञात लोग शनिचरवा के घर पहुंचे। इसके बाद तीनों लोगों ने शनिचरवा से उसके कमरे में झाड़-फूंक कराया। झाड़-फूंक करने के बाद जब शनिचरवा सहित चारों लोग घर से बाहर निकले तो दरवाजे के बाहर खड़े होकर बात करने लगे। इस दौरान शनिचरवा का बेटा गोकुल लोहरा और बहु राजमुनि देवी अपने कमरे में थे। तभी अचानक से बेटे ने गोली चलने की आवाज सुनी। बाहर निकलकर देखा तो अपने पिता को खून से लथपथ पाया। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक तीनों लोग मौके से फरार हो चुके थे। मौके पर ही शनिचरवा की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस हत्या के सभी बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.