रांची जासं। Covid Vaccination : आज यानि शनिवार के दिन इटकी रोड बजरा स्थित मां तारिणी कोच बॉडीबिल्डर में कोवीड वैक्सीन टीकाकरण कैंप(Covid Vaccine Vaccination Camp) का आयोजन किया गया। यह आयोजन छात्र क्लब ग्रुप(Student Club Group) के संरक्षक संतोष प्रसाद गुप्ता के अध्यक्षता में हुआ। जिसमें बाजरा बस्ती,सर्वेश्वरी नगर एवं बॉडी बिल्डर के सैकड़ों श्रमिक,महिला, पुरुषों ने कोविड वैक्सीन(Covid Vaccine) के टीका लिए।

भीड़भाड़ वाले जगहों से बचें : किशोर शर्मा 

इस मौके पर छात्र क्लब ग्रुप के अध्यक्ष शिव किशोर शर्मा सहित दीपक विश्वकर्मा, रमेश विश्वकर्मा, दुर्गा शर्मा आदि समाजसेवी मौजूद थे। मौके पर संतोष प्रसाद गुप्ता ने कहा अपनी सुरक्षा एवं परिवार की खुशहाली के लिए कोविड के टीके अवश्य लगवाएं।

साथ ही  उन्होंने ये भी कहा कि सामाजिक दूरी का पालन भी करें। वही शिव किशोर शर्मा ने कहा कि कोविड से बचने के लिए मास्क अवश्य पहने एवं हाथ हमेशा सैनिटाइजर अथवा साबुन से साफ करते रहें। भीड़भाड़ वाले जगहों से बचें।

कोवीड वैक्सीनेशन टीम को किया गया सम्मानित:

बाजरा बस्ती में जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क, सैनिटाइजर, बैंडेज,डिटॉल आदि सुरक्षा कीट वितरणकर एवं सदर हॉस्पिटल के कोवीड वैक्सीनेशन टीम को सम्मानित कर कार्यक्रम की समापन की गई।

कार्यक्रम को सफल बनाने में दीपक विश्वकर्मा, रमेश विश्वकर्मा,कुमारी पूनम, मनीष कुमार,सुमन टोपनो, निधि कुमारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Edited By: Sanjay Kumar