चतरा, जासं। चतरा की सदर थाना पुलिस ने शनिवार की रात 15 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में शहर के महुआ चौक निवासी आबिद हुसैन का पुत्र मो. कासिम रजा उर्फ रिंकू व कठौतिया के इस्लामनगर निवासी मो. इस्लाम का पुत्र मो. अजमद शामिल हैं। इसकी जानकारी रविवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने सदर थाना में पत्रकारों को दी।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को लगातार सूचना मिल रही थी कि कासिम व अमजद शहर के विभिन्न इलाकों में ब्राउन शुगर की तस्करी कर रहा है। सूचना के आलोक में सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। गठित टीम ने कासिम व अमजद को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के पश्चात पुलिस ने दोनों के घर में छापेमारी की।

छापेमारी के क्रम में पुलिस ने कासिम के घर से आठ ग्राम ब्राउन शुगर व अमजद के घर से सात ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया। एसडीपीओ ने बताया कि दोनों के खिलाफ सदर थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्‍हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक रुपेश कुमार यादव, प्रकाश सेठ, सहायक अवर निरीक्षक दुखीराम महतो आदि शामिल थे।

Edited By: Sujeet Kumar Suman