Move to Jagran APP

भारत-न्‍यूजीलैंड मैच को लेकर रांची के जेएससीए स्टेडियम में एनएसजी व झारखंड एटीएस ने किया पूर्वाभ्‍यास

India vs New Zealand 2021 Jharkhand News एनएसजी के साथ मिलकर झारखंड एटीएस ने जेएससीए स्टेडियम में एक साथ पूर्वाभ्यास किया। 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्‍टेडियम में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टी20 मैच होना है। यह इसकी ही तैयारी थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 10:02 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 10:04 PM (IST)
भारत-न्‍यूजीलैंड मैच को लेकर रांची के जेएससीए स्टेडियम में एनएसजी व झारखंड एटीएस ने किया पूर्वाभ्‍यास
India vs New Zealand 2021, Jharkhand News एनएसजी के साथ मिलकर झारखंड एटीएस ने जेएससीए स्टेडियम में पूर्वाभ्यास किया।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। राष्‍ट्रीय सुरक्षा गार्ड यानि एनएसजी और झारखंड एटीएस ने शनिवार को रांची के जेएससीए स्‍टेडियम में पूर्वाभ्‍यास किया। एनएसजी के साथ मिलकर झारखंड एटीएस ने जेएससीए स्टेडियम में एक साथ पूर्वाभ्यास किया। आतंकी घटना होने की स्थिति में कैसे निपटें, इसे लेकर अभ्यास कर जानकारी ली। दरअसल, 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्‍टेडियम में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टी20 मैच होना है। इसके आयोजन को लेकर जेएससीए स्टेडियम में एनएसजी व झारखंड एटीएस ने पूर्वाभ्‍यास किया। कुछ दिन पूर्व ही बीसीसीआइ की टीम सुरक्षा व्‍यवस्‍था व अन्‍य सुविधाओं का जायजा लेने रांची आई थी। मैच को लेकर किसी भी स्‍तर से कहीं कमी न रह जाए, इसे लेकर सारी तैयारियों का परखा जा रहा है।

loksabha election banner


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.