रांची, जासं। GOOD NEWS for BSNL Customers राज्य में बढ़ते संक्रमण और वर्क फ्राम होम के बीच बीएसएनएल यूजर को कंपनी की तरफ से बड़ा तोहफा मिला है। कंपनी ने अपने स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) को 90 दिनों के लिए एक्सटेंड कर दिया है। इससे ग्राहक अब तीन महीने अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान का मजा ले पाएंगे।

बीएसएनएल ने अपना 398 रुपए का ये स्पेशल वाउचर प्लान पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लगे लाकडाउन के बीच ग्राहकों को वर्कफ्राम होम में मदद करने के लिए बाजार में उतारा गया था। ये प्लान 9 अप्रैल को समाप्त हो रही था। मगर इस बार फिर से बढ़ते संक्रमण के बीच वर्क फ्राम होम शुरू होने से और इस प्लान की लोकप्रियता ज्यादा होने से कंपनी ने इसे अगले तीन महीने के लिए एक्सटेंड करने का फैसला किया है।

आठ जुलाई तक मिलेगा फायदा

बीएसएनएल के सीजीएम केके सिंह ने बताया कि कंपनी के इस फैसले के बाद ग्राहकों को इस प्लान का फायदा आठ जुलाई तक मिलेगा। राज्य में पिछले एक वर्ष में लाखों यूजर कंपनी के इस प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं। ये ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

इसमें ग्राहक को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा के साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग और डेली 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। इस प्लान को कंपनी ने पर्सनल यूजर्स के लिए ही जारी रखने का फैसला किया है और टेलिमार्केटिंग या कमर्शल यूज के लिए यह प्लान नहीं है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप